• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • BAN vs PNG: बांग्लादेश ने पीएनजी को दी करारी शिकस्त, शाकिब अल हसन ने मचाया धमाल

BAN vs PNG: बांग्लादेश ने पीएनजी को दी करारी शिकस्त, शाकिब अल हसन ने मचाया धमाल

Bangladesh vs Papua New Guinea, T20 World Cup Live Cricket Score: बांग्लादेशी टीम टी20 विश्व कप के ग्रुप बी के लीग मैच में पापुआ न्यू गिनी को 84 रनों से करारी शिकस्त दी.

  • News18Hindi
  • | October 21, 2021, 19:05 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO
    18:59 (IST)
    बांग्लादेशी टीम टी20 विश्व कप के ग्रुप बी के लीग मैच में पापुआ न्यू गिनी को 84 रनों से करारी शिकस्त दी. बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 181 रन बनाए थे. लक्ष्य का पीछा करते हुए पापुआ न्यू गिनी की टीम 97 रन पर ऑलआउट हो गई.

    18:20 (IST)
    शाकिब अल हसन ने इस मैच में कहर ढाते हुए चार ओवर में सिर्फ 9 रन देकर चार विकेट झटके. पापुआ न्यू गिनी के सात विकेट सिर्फ 29 रन पर गिर गए हैं. बांग्लादेश की टीम बड़ी जीत की ओर है.

    18:14 (IST)
    पापुआ न्यू गिनी के 6 विकेट सिर्फ 24 रन पर गिर गए. शाकिब अल हसन ने तीन ओवर में सिर्फ सात रन देकर तीन विकेट झटके. पीएनजी का कोई भी बल्लेबाज दोहरे अंक तक नहीं पहुंच सका है.

    17:58 (IST)
    बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने बल्लेबाजी के बाद अब गेंद से कमाल दिखाया है. शाकिब ने चार गेंदों के अंदर दो विकेट लेकर पीएनजी की कमर तोड़ दी है. शाकिब ने पहली गेंद पर चार्ल्स अमिनी को आउट किया और चौथी गेंद पर साइमन अताई को पवेलियन भेजा.

    17:49 (IST)
    पापुआ न्यू गिनी को दूसरा झटका कप्तान असाद वाला के रूप में लगा है. असाद 6 रन बनाकर तस्कीन अहमद की गेंद पर नुरुल हसन को कैच दे बैठे.

    17:44 (IST)
    पापुआ न्यू गिनी को पहला झटका लेगा सियाका के रूप में लगा है. सियाका बांग्लादेशी गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन की गेंद पर 5 रन बनाकर पगबाधा आउट हो गए.

    17:32 (IST)
    पापुआ न्यू गिनी की तरफ से कप्तान असाद वाला और लेगा सियाका बल्लेबाजी करने उतरे हैं. बांग्लादेश ने पीएनजी को 182 रनों का लक्ष्य दिया है.

    17:19 (IST)
    बांग्लादेशी टीम टी20 विश्व कप के ग्रुप बी के लीग मैच में पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 181 रन बनाए. टीम की तरफ से कप्तान महमूदुल्लाह 50, शाकिब अल हसन ने 46 और लिटन दास ने 29 रनों का पारी खेली.

    नई दिल्ली. बांग्लादेश (Bangladesh) ने टी20 वर्ल्ड कप में मिली पहली बार को पीछे छोड़ते हुए सुपर-12 के लिए क्वालिफाई कर लिया है. टीम ने ग्रुप-बी के अपने अंतिम मुकाबले में (T20 World Cup 2021) पीएनजी को 84 रन से हराया. यह टीम की रनों के लिहाज से वर्ल्ड कप इतिहास की सबसे बड़ी जीत है. बांग्लादेश ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 181 रन बनाए. जवाब में पीएनजी (Papua New Guinea) की टीम 97 रन ही बना सकी. बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने 4 ओवर में 9 रन देकर 4 विकेट लिए. इसके अलावा उन्होंने 46 रन भी बनाए. टीम को पहले मैच में स्कॉटलैंड से हार मिली थी. पीएनजी ने अपने तीनों मुकाबले गंवाए. बांग्लादेशी टीम की तरफ से कप्तान महमूदुल्लाह 50 और लिटन दास ने 29 रनों का पारी खेली. मोहम्मद सैफुद्दीन ने आखिरी क्षणों में 6 गेंदों में 19 रन बनाए. पीएनजी की ओर से असाद वाला, डेमियन रावू और कबुआ मोरिया ने दो-दो विकेट लिए.

    बांग्लादेश प्लेइंग XI: लिटन दास, मोहम्मद नईम, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम, महमूदुल्लाह (कप्तान), अफिफ हुसैन, नुरुल हसन (विकेटकीपर), महेदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, तस्कीन अहमद और मुस्तफिजुर रहमान.

    पापुआ न्यू गिनी प्लेइंग XI: असाद वाला (कप्तान), चार्ल्स अमिनी, लेगा सियाका, नॉर्मन वनुआ, किपलिंग डोरिगा, हिरी हिरी, सेस बाउ, कबुआ वागी-मोरिया, साइमन अताई, डेमिन रेवू और चाड सोपर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन