बेहद अजीब ढंग से आउट हुआ बांग्लादेशी बल्लेबाज, कमेंटेटर्स भी नहीं रोक पाए हंसी- वीडियो वायरल

हिट विकेट होने के बाद अपने जूते को देखते ताइजुल इस्‍लाम (फोटो क्रेडिट: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

हिट विकेट होने के बाद अपने जूते को देखते ताइजुल इस्‍लाम (फोटो क्रेडिट: वीडियो स्‍क्रीनशॉट)

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच के दौरान बांग्‍लादेशी खिलाड़ी अनोखे तरीके से अपना विकेट गंवा बैठा. इस विकेट पर कमेंटेटर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. श्रीलंका (Sri Lanka) ने दूसरे और आखिरी टेस्‍ट मैच में बांग्‍लादेश को 209 रन से हराकर सीरीज भी 1-0 से अपने नाम कर ली. सीरीज का पहला मैच ड्रॉ हो गया था. श्रीलंका ने इस मैच की पहली पारी 7 विकेट पर 493 रन बनाकर घोषित की थी. जवाब में बांग्‍लादेश की टीम पहली पारी में 251 पर सिमट गई. दूसरी पारी श्रीलंका ने 9 विकेट पर 194 रन बनाकर घोषित की. जवाब में बांग्‍लादेश 227 रन ही बना सकी.

इस दौरान बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाज ताइजुल (taijul islam) इस्‍लाम का विकेट काफी सुर्खियां बटोर रहा है. क्रिकेट की दुनिया में इससे पहले शायद ही किसी ने इस तरह से किसी बल्‍लेबाज को आउट होते हुए देखा होगा. दरअसल ताइजुल पहली पारी में पेसर सुरंगा लकमल की शॉर्ट गेंद पर बैकफुट पर जाकर डिफेंस करने की कोशिश कर रहे थे. तभी उनका जूता खुलकर स्‍टंप्‍स पर लग गया और वह हिट विकेट आउट हो गए.

View this post on Instagram

A post shared by Fox Cricket (@foxcricket)




यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 Suspend होने के बाद रियान पराग ने कहा- 'खत्‍म, बाय- बाय', फैंस ने ले लिए मजे

पाकिस्‍तान में नहीं खेलना चाहती पीएसएल की टीमें, यूएई में मैच कराने के लिए बोर्ड को लिखा पत्र



ताइजुल के इस विकेट पर हर कोई हैरान रह गया. कमेंटेटर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं सुरंगा टेस्‍ट क्रिकेट में किसी गेंदबाज को हिट विकेट करने वाले दूसरे श्रीलंकाई गेंदबाज बन गए हैं. उनसे पहले दिग्‍गज मुथैया मुरलीधरन ऐसा कर चुके हैं. उन्‍होंने 1997 में यह कमाल किया था. ताइजुल ने पहली पारी में 50 गेंदों पर 9 रन बनाए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज