खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: बेन स्टोक्स की जर्सी पर स्पेलिंग गलत लिखने पर ट्रोल हुई राजस्थान रॉयल्स

    बेन स्टोक्स की राजस्थान रॉयल्स की जर्सी पर उनका नाम गलत प्रिंट हो गया है.
    बेन स्टोक्स की राजस्थान रॉयल्स की जर्सी पर उनका नाम गलत प्रिंट हो गया है.

    इंग्लिश ऑल राउंडर का नाम गलती से बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की जगह स्कोक्स प्रिंट हो गया. बहुत से टि्वटर यूजर्स ने इस गलती की तरफ ध्यान दिलाया. यूजर्स ने स्टोक्स की स्पेलिंग गलत लिखने पर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को जमकर ट्रोल भी किया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 14, 2020, 12:09 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने सातवें मैच में शुरुआत की. वह पहले छह मैच नहीं खेल पाए थे. वह न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में अपने पिता और परिवार के साथ वक्त बिता रहे थे. उनके पिता को ब्रेन कैंसर डिटेक्ट हुआ था और वह उनकी देखभाल कर रहे थे. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आश्चर्यजनक रूप से उन्होंने अपनी साथी जोस बटलर के साथ पारी की शुरुआत की. उन्होंने एक चौका लगाया, लेकिन खलील अहमद ने उन्हें पांच रन पर आउट कर दिया. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए इस मैच में राहुल तेवतिया और रियान पराग अपने शानदार प्रदर्शन से टीम को जीत के लक्ष्य 159 रन तक पहुंचा दिया.

    एक दिलचस्प बात यह रही कि इंग्लिश ऑल राउंडर का नाम गलती से बेन स्टोक्स की जगह स्कोक्स प्रिंट हो गया. बहुत से टि्वटर यूजर्स ने इस गलती की तरफ ध्यान दिलाया. इस मैच स्टोक्स के आउट होने का कारण फैन्स ने उनकी जर्सी पर उनके नाम की गलत स्पेलिंग को भी बताया. इसके साथ ही यूजर्स ने स्टोक्स की स्पेलिंग गलत लिखने पर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को जमकर ट्रोल भी किया.

    IPL 2020: क्या धोनी के गुस्से के कारण अंपायर ने बदला फैसला, सोशल मीडिया पर मचा बवाल



    इंग्लैंड के एक क्रिकेट फैन क्लब बर्मी आर्मी ने स्टोक्स की गलत नाम की जर्सी वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- जाहिर तौर पर यह खिलाड़ी गेंद को मारता है. राजस्थान रॉयल्स के ऑफिशियल टि्वटर पेज से भी इस तस्वीर को शेयर किया गया, जिस पर यूजर्स ने कई मजेदार कमेंट्स भी किए हैं.
    बता दें कि 29 वर्षीय ऑल राउंडर पिछले कुछ समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सनसनीखेज प्रदर्शन कर रहा है. 2017 में आईपीएल के पहले सीजन में वह राइजिंग पुणे सुपर जाइंट्स के स्टार थे. अपनी मैच विनिंग परफॉर्मेंस के कारण वह 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' रहे थे, लेकिन इसके बाद के दो सीजन औसत रहे.IPL 2020: एक ही गेंद पर 'दो बार आउट' हुए राशिद खान, देखिए मजेदार VIDEOस्टीव स्मिथ के नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स इस सीजन में अब तक 7 मैचों में से चार में हार चुकी है और उन्हें तीन जीत नसीब हुई हैं. टीम के प्वॉइंट 6 और नेट रन रेट -0.872 है. अंकतालिका में राजस्थान सातवें स्थान पर है. टीम का अगला मैच आज दिल्ली कैपिटल्स के साथ है. दिल्ली कैपिटल्स के साथ मैच से पहले बेन स्टोक्स ने टीम के साथ अपनी ट्रेनिंग की.


    सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में मिली रोमांचक जीत से प्लेऑफ में पहुंचने की उनकी उम्मीद बची हुई है. टीम को यह उम्मीद है कि चैंपियन ऑल राउंडर के दम पर टीम प्लेऑफ में पहुंच जाएगी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज