लड़की ने 5 फीट की दूरी से शॉट लगाकर मोमबत्ती बुझाने की दी चुनौती, इस बल्लेबाज ने बैट से उसका...

लड़की ने 5 फीट की दूरी से शॉट लगाकर मोमबत्ती बुझाने की दी चुनौती, इस बल्लेबाज ने बैट से उसका...
चैलेंज पूरा करने के बाद जश्‍न मनाते विशेष

लड़की की दी गई चुनौती के बाद इस शख्‍स का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इन दिनों लोग घरों में ही हैं और ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हो गए हैं. रोज नई नई चीजें करने की कोशिश कर रहे हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बल्‍लेबाज शानदार शॉट लगाकर मोमबत्‍ती को बुझा रहा है. विशेष खन्‍ना नाम के इस शख्‍स ने मई में इस वीडियो को शेयर किया था, जो उनका यह वीडियो अब वायरल हो रहा है.



दरअसल इस शख्‍स को लड़की ने मोमबत्‍ती बुझाने की चुनौती दी थी, जिसके बाद इस बल्‍लेबाज ने 5 फीट की दूरी से क्‍लासिक शॉट खेलकर उसका चैलेंज पूरा किया. वैसे इस शख्‍स का पूरा सोशल मीडिया अकाउंट ही क्रिकेट के ऐसे क्‍लासिक शॉट से भरा हुआ है.
यह भी पढ़ें:



कोरोना से ठीक होते ही शाहिद अफरीदी ने फिर उगला जहर, कश्‍मीर पर कही बड़ी बात

क्रिकेट जगत को बड़ा झटका, 51 शतक लगाने वाले दुनिया के दिग्‍गज बल्‍लेबाज का निधन
क्रिकेट की बात करें तो कोरोना के कारण अभी खेल जगत सूना पड़ा हुआ है. हालांकि कुछ दिनों में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी होनो वाली है. 8 जुलाई से इंग्‍लैंड और वेस्‍टइंडीज (England vs West Indies) के बीच टेस्‍ट सीरीज का आगाज होगा और यह कोरोना के बाद खेली जाने वाली पहली सीरीज होगी और अपने आप में ऐतिहासिक भी होगी. इस सीरीज के बाद इंग्‍लैंड पाकिस्‍तान की मेजबानी करेगा. अधिकतर टीम ने मैदान पर वापसी कर ली है. मगर भारतीय क्रिकेटर्स को मैदान पर अभ्‍यास के लिए लौटने में अभी वक्‍त लगेगा. पिछले दिनों बीसीसीआई (BCCI) अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) भी कह चुके हैं कि अगस्‍त से पहले नेशनल कैंप नहीं लग पाएंगे. ऐसे में क्रिकेट फैंस निराश जरूर है, मगर इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी होना खेल जगत और खेल प्रेमियों के लिए एक अच्‍छी खबर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज