मैच जीतने के बाद सरफराज से बोले रमीज रज़ा- आराम से जाना पाकिस्तान!

मैच जीतने के बाद सरफराज से बोले रमीज रज़ा- आराम से जाना पाकिस्तान!
फोटो साभार: Twitter

बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 37 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2018, 12:06 PM IST
  • Share this:
एशिया कप के वर्चुअल सेमीफाइनल में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 37 रनों से हरा दिया और इसके साथ ही उन्होंने फाइनल में प्रवेश कर लिया है. फाइनल में उनका मुकाबला भारत से होगा. इस टूर्नामेंट के पहले पाकिस्तान को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. लेकिन वे अपनी ख्याति के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके और अब हारकर बाहर हो गए हैं. मैच के बाद रमीज राजा ने इस बारे में सरफराज से विस्तार से बातचीत की.

सरफराज ने बताया, "इस हार के बाद मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं. मेरे हिसाब से एक टीम के तौर पर हम टूर्नामेंट में अच्छा नहीं खेले. हमारा प्रदर्शन खासा खराब रहा. साथ ही कप्तान के तौर पर मेरा भी प्रदर्शन खराब रहा. जाहिर है कि अगर टीम को आगे लेकर जाना था तो मुझे अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए था. यही वजह है कि हम इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं."

रमीज राजा ने आगे पूछा कि आखिर ऐसी बातें क्या रहीं जिनके कारण पाकिस्तान टीम 10 दिनों के अंदर ही पूरी तरह से ध्वस्त नजर आई. इस पर सरफराज ने कहा, "एक लिहाज से देखा जाए तो हमने तीनों विभागों फील्डिंग, बैटिंग और बॉलिंग में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. साथ ही फखर जमान भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और पूरे टूर्नामेंट में खराब फॉर्म से जूझते रहे. लेकिन यहां से एक सीख मिली है कि अगर हमें बड़ी टीमों को हराना है तो अच्छी बैटिंग करनी पड़ेगी."



आखिर में रमीज ने सरफराज से कहा, "पाकिस्तान आराम से जाना." इस पर सरफराज ने हंसते हुए कहा, "अभी तो यहीं हैं, रमीज भाई."
ये भी पढ़ें: एशिया कप: पाकिस्तान को हराकर फाइनल में बांग्लादेश, शुक्रवार को भारत से टक्कर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज