Home /News /sports /

BBL Final: विराट कोहली के साथी को नहीं मिल रहे 11 खिलाड़ी, इश्तेहार पर डिविलियर्स ने दिया मजेदार जवाब

BBL Final: विराट कोहली के साथी को नहीं मिल रहे 11 खिलाड़ी, इश्तेहार पर डिविलियर्स ने दिया मजेदार जवाब

BBL Final: सिडनी सिक्सर्स के ऑलराउंडर डैन क्रिश्चियन ने शुक्रवार को होने वाले फाइनल से पहले क्रिकेट खिलाड़ियों को अनूठा ऑफर दिया है. (Dan christian instagram)

BBL Final: सिडनी सिक्सर्स के ऑलराउंडर डैन क्रिश्चियन ने शुक्रवार को होने वाले फाइनल से पहले क्रिकेट खिलाड़ियों को अनूठा ऑफर दिया है. (Dan christian instagram)

BBL Final: सिडनी सिक्सर्स और पर्थ स्कॉर्चर्स (Sydney Sixers vs Perth Scorchers) के बीच शुक्रवार को फाइनल खेला जाना है. लेकिन, सिडनी सिक्सर्स के पास कोरोना और चोट के कारण प्लेइंग-11 तैयार करने जितने खिलाड़ियों का टोटा हो गया है. ऐसे में टीम के ऑलराउंडर डैन क्रिश्चियन (Dan christian) ने साथी खिलाड़ियों से अपील की है कि वे उनकी टीम का हिस्सा बनें. बाद में वे मुफ्त बीयर पिलाएंगे. उनके इस ऑफऱ पर एबी डिविलियर्स ने भी मजेदार जवाब दिया है. सेमीफाइनल में भी सिडनी के पास 11 फिट और कोविड-फ्री खिलाड़ी मैदान पर उतारने को नहीं थे. इसलिए असिस्टेंट कोच को प्लेइंग-11 में शामिल करना पड़ा था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. बिग बैश लीग (BBL) के इस सीजन पर कोरोना कहर बनकर टूटा. कोरोना के कारण कई मैच स्थगित करने पड़े. हालांकि, शुक्रवार को पर्थ स्कॉर्चर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच फाइनल खेला जाना है. इससे पहले, सिडनी सिक्सर्स टीम का बुरा हाल है. टीम के 6 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हैं. तो वहीं, टीम के कप्तान मोइजेस हेनरिक्स, स्टीव को कीफ और जॉर्डन सिल्क चोटिल हैं. ऐसे में फाइनल के लिए ही प्लेइंग-11 पूरा करना मुश्किल दिख रहा है.

    कोरोना का सिडनी सिक्सर्स पर कितना बुरा असर पड़ा है. इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि सेमीफाइनल में भी टीम के पास 11 फिट खिलाड़ी और कोविड-19 फ्री मैदान पर उतारने को नहीं थे. ऐसे में असिस्टेंट कोच से विकेटकीपिंग करानी पड़ी. इसे देखते हुए टीम के ऑलराउंडर डैन क्रिश्चियन ने फाइनल से पहले क्रिकेट खिलाड़ियों को अपनी टीम का हिस्सा बनने का अनूठा ऑफर दिया है.

    आईपीएल 2021 (IPL 2021) में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले डैन किश्चियन ने साथी क्रिकेट खिलाड़ियों से अपील की है कि वे उनकी टीम का हिस्सा बनें. बाद में वे मुफ्त बीयर पिलाएंगे और वो भी बड़ा कप (ट्रॉफी में भरकर) पाएंगे.

    किश्चियन ने ट्वीट किया, “मेलबर्न में किसी को भी बोलो, जो कल रात में क्रिकेट का मैच खेलना चाहता है. मेरी टीम पार्क में 11 कोरोना मुक्त और फिट खिलाड़ियों का प्लेइंग-11 बनाने के लिए संघर्ष कर रही है. मार्वेल स्टेडियम में शाम 6.30 बजे से वार्म अप शुरू होगा. इसके बाद में मुफ्त बियर और संभावित रूप से एक बड़े कप में पिलाई जाएगी. अगर आप इसके लिए उत्सुक हैं, तो मैसेज करें और हां, टेस्ट क्रिकेटर नहीं चाहिए.”

    डिविलियर्स ने दिया मजेदार जवाब
    डैन क्रिश्चियन के इस ट्वीट पर एबी डिविलियर्स ने मजेदार जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट किया, “मैं उत्सुक हूं कि क्या आप मुझे मेरे 4 ओवर की गारंटी दे सकते हैं?”. वहीं, जोफ्रा आर्चर ने लिखा, “क्या मुझे इसके लिए भुगतान करना होगा?”

    IND vs WI: पहले IPL में मिला छप्परफाड़ पैसा, अब कटा टीम इंडिया का टिकट, जानें क्यों खास है गेंदबाज

    सस्पेंशन से टीम इंडिया तक, जानें दीपक हुडा की कैसे 12 महीने में बदल गई किस्मत?

    एडिलेड को हराकर सिडनी टीम फाइनल में पहुंचीं
    इससे पहले, सिडनी सिक्सर्स ने बुधवार को हुए चैलेंजर मुकाबले में एडिलेड स्ट्राइकर्स को आखिरी गेंद पर हराकर बिग बैश लीग (BBL) के फाइनल में जगह बनाई थी. इस मैच में सिक्सर्स को जीत के लिए 20 ओवर में 168 रन का लक्ष्य मिला था. हेडन केर ने आखिरी गेंद पर चौका जड़ सिडनी को फाइनल में पहुंचाया था. बिग बैश लीग में इस बार कोरोना का काफी बुरा असर पड़ा. कई बार तो टीमों ने जैसे-तैसे करके अपना प्लेइंग-11 पूरा किया. वहीं, कई मुकाबलों को इसी वजह से स्थगित भी करना पड़ा.

    Tags: AB De Villiers, BBL, Cricket news, Dan Christian

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर