Home /News /sports /

ग्लेन मैक्सवेल हुए कोरोना पॉजिटिव, RCB ने मांगी जल्दी ठीक होने की दुआ

ग्लेन मैक्सवेल हुए कोरोना पॉजिटिव, RCB ने मांगी जल्दी ठीक होने की दुआ

बिग बैश लीग में खेल रहे ग्लेन मैक्सवेल कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं.
(AFP)

बिग बैश लीग में खेल रहे ग्लेन मैक्सवेल कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं. (AFP)

बिग बैश लीग (BBL) में कोविड-19 वायरस का विस्फोट हो गया है. मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. बीबीएल टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में संक्रमण के शिकार वह 13वें खिलाड़ी हैं. मैक्सवेल बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान हैं. उनके संक्रमित होने की पुष्टि बुधवार को सुबह रैपिड एंटीजेन टेस्ट में हुई. उन्होंने पीसीआर टेस्ट कराया है, जिसके नतीजे का इंतजार है. इस बीच बीबीएल में कोरोना मामलों का आना लगातार जारी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों के विशेषज्ञ और बिग बैश लीग (BBL) की ओर से मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) बुधवार को कोविड ​​​​-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. इसी के साथ वह इस क्लब के 13वें सदस्य बन गए हैं, जो कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं.

    ग्लेन मैक्सवेल के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने उनके जल्दी ही स्वस्थ होने की कामना की है. बीबीएल टी20 लीग में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है. बीबीएल में मेलबर्न रेनेगेड्स कोविड-19 मामले की रिपोर्ट करने वाला पांचवा क्लब बन गया.

    सौरव गांगुली की बेटी सना भी हुई कोरोना पॉजिटिव, BCCI अध्यक्ष के घर पहुंचा वायरस

    बिग बैश लीग ने बुधवार सुबह खुलासा किया कि लीग के स्टार खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने सोमवार को रेनेगेड्स के खिलाफ मेलबर्न डर्बी के बाद एक रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव आए थे. अब क्रिकेट डॉट कॉम.एयू के अनुसार, पीसीआर टेस्ट के परिणामों का इंतजार किया जा रहा है. कुछ ही घंटों के भीतर बीबीएल ने कहा कि रेनेगेड्स इस सीजन में कोरोना पॉजिटिव मामले की रिपोर्ट करने वाला पांचवां क्लब बन गया है. इसके बाद रेनेगेड्स ने बुधवार को अपना प्रशिक्षण सत्र रद्द कर दिया.

    मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के अलावा तीन अन्य बीबीएल टीमों ने मंगलवार को कोविड-19 मामलों की पुष्टि की. गोल्ड कोस्ट पर मंगलवार को खेले जाने वाले सिडनी सिक्सर्स और ब्रिस्बेन हीट का मैच कोविड-19 मामलों की वजह से नहीं खेला गया. ब्रिस्बेन हीट में अबतक 12 मामले सामने आ चुके हैं.

    बिग बैश के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मैनेजर एलिएस्टर डॉबसन ने कहा, ”इन हालात में मैच को स्थगित करना ही इकलौता विकल्प था, क्योंकि ब्रिस्बेन हीट की टीम में कोरोना के बहुत ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. ब्रिस्बेन इन हालात में अपनी टीम मैदान में उतारने में सक्षम नहीं थी. ब्रिस्बेन हीट और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच छह जनवरी को होने वाला मैच तय समय पर ही होगा.

    IND vs SA: विराट कोहली सीरीज का अंतिम टेस्ट खेलेंगे! शुरू कर दी प्रैक्टिस, देखें Video

    एडम जाम्पा, मार्कस स्टोइनिस और नाथन कूल्टर-नाइल सहित स्टार्स के प्रमुख खिलाड़ी अपने अनिवार्य सात दिवसीय क्वारंटीन को पूरा करने के बाद 7 जनवरी को एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ क्लब के अगले मैच के लिए लौटेंगे. प्रमुख सितारे खिलाड़ी हिल्टन कार्टराइट (जो वायरस से बचने में कामयाब रहे हैं) ने कहा कि वायरस के बढ़ते कहर ने उनकी मानसिक स्थिति को प्रभावित किया है. उन्होंने कहा, ”मैंने अपने पूरे जीवन में कभी भी किसी वायरस के प्रति अधिक संवेदनशील महसूस नहीं किया है. मैंने कभी महसूस नहीं किया कि यह मेरी मानसिक स्थिति को कितना प्रभावित करेगा.

    उन्होंने कहा, ”मेरे पास फॉर्म में गिरावट आई है और यह ठीक वैसा ही है कि मैं वास्तव में दिन-प्रतिदिन बारे में कैसा महसूस करता हूं. मुझे और मेरी पत्नी को मूल रूप से हमारे कमरे में बंद कर दिया गया है, यह सुनिश्चित नहीं है कि हमें कोरोना वायरस अपनी गिरफ्त में नहीं लेगा.”

    Tags: BBL, COVID 19, Cricket news, Glenn Maxwell, Rcb

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर