IPL 2021: आईपीएल की वजह से श्रीलंका के खिलाफ सीरीज नहीं खेलेंगे शाकिब, बीसीबी ने दिया एनओसी


शाकिब अल हसन ने एक साल के बैन के बाद हाल में क्रिकेट में वापसी की है.(Shakib Al Hasan/Instagram)

शाकिब अल हसन ने एक साल के बैन के बाद हाल में क्रिकेट में वापसी की है.(Shakib Al Hasan/Instagram)

बांग्लादेश को अगले महीने श्रीलंका के साथ एक टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज मई में खेली जायेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 9:03 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने अपने खिलाड़ियों को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भाग लेने की अनुमति दे दी है, हालांकि इस लुभावनी टी20 लीग के उनके अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के साथ पड़ने की संभावना है. बोर्ड ने आईपीएल के लिये अपने खिलाड़ियों को अनापत्ति पत्र (NOC) देने का फैसला किया है. बीसीबी के क्रिकेट परिचालन चेयरमैन अकरम खान ने बताया कि अगर मुस्तफिजुर रहमान एनओसी मांगते हैं तो हम उन्हें एनओसी दे देंगे. बोर्ड पहले ही शाकिब अल हसन को एनओसी दे चुका है और मुस्तफिजुर के लिये भी ऐसा ही होगा.

उन्होंने कहा, 'बोर्ड ने फैसला किया है कि जो भी एनओसी मांगेगा, हम उन्हें इसे दे देंगे क्योंकि अगर कोई राष्ट्रीय टीम के लिये खेलने का इच्छुक नहीं है तो उसे इसके लिये जोर देने का कोई मतलब नहीं है.' बांग्लादेश को अगले महीने श्रीलंका के साथ एक टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज मई में खेली जायेगी. हालांकि कार्यक्रम को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है.

यह भी पढ़ें:

IND VS ENG: तीसरे टेस्ट में भी बनेगी टर्निंग पिच, फिर भी 'दहाड़' रहे हैं इंग्लिश तेज गेंदबाज मार्क वुड!
IPL 2021 KKR Full Squad: केकेआर को मिल गया आंद्रे रसेल का 'विकल्प', दमदार हुई टीम

शाकिब को केकेआर ने 3.2 करोड़ में खरीदा

शाकिब अल हसन ने एक साल के बैन के बाद हाल में क्रिकेट में वापसी की है. आईपीएल नीलामी 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 3.2 करोड़ रुपये में खरीदा है. शाकिब इससे पहले 2011 और 2017 के बीच नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं और उन्होंने 2012 और 2014 में कोलकाता के आईपीएल चैम्पियन बनने में महत्वपूर्ण योगदान दिया था. वहीं बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को पंजाब किंग्स ने 1 करोड़ में खरीदा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज