• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • टीम इंडिया के बाद बीसीसीआई ने भी की धोनी की 'छुट्टी', फैंस का चढ़ा पारा

टीम इंडिया के बाद बीसीसीआई ने भी की धोनी की 'छुट्टी', फैंस का चढ़ा पारा

धोनी पर संन्यास के लिए दबाव मत बनाओ: नासिर हुसैन

धोनी पर संन्यास के लिए दबाव मत बनाओ: नासिर हुसैन

वर्ल्ड कप 2019 सेमीफाइनल के बाद से धोनी (MS Dhoni) टीम इंडिया से बाहर हैं, इसके बाद वो सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिए गए, अब एक बार फिर धोनी की छुट्टी हुई है, जानिए क्या है मामला?

  • Share this:
    नई दिल्ली. 2007 टी20 वर्ल्ड कप जिताया, 2011 का वर्ल्ड कप जिताया, 2013 में बनाया चैंपियनों का चैंपियन और आज हैं टीम इंडिया से बाहर. ये कहानी है एमएस धोनी (MS Dhoni) की, जिन्होंने टीम इंडिया को एक अलग ऊंचाइयों में पहुंचाया था लेकिन आज वो ना सिर्फ टीम से बाहर हैं बल्कि अब धीरे-धीरे उनकी वापसी की उम्मीदें भी धूमिल होती जा रही हैं. पहले धोनी को वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से टीम इंडिया में नहीं चुना गया, इसके बाद उनका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट भी समाप्त हो गया और अब बीसीसीआई (BCCI) ने भी उनकी 'छुट्टी' कर दी है, जिसके बाद से फैंस का पारा चढ़ा हुआ है.

    धोनी की फोटो गायब, भड़क गए फैंस
    दरअसल शुक्रवार को बीसीसीआई के इंस्टाग्राम पेज इंडियन क्रिकेट टीम के 13 मिलियन यानी 1 करोड़ 30 लाख फॉलोअर्स हो गए. जिसके बाद बीसीसीआई ने सभी फैंस को शुक्रिया कहा. इस शुक्रिया पोस्ट पर बीसीसीआई ने 9 भारतीय क्रिकेटरों की फोटो लगाई. पुरुष टीम से इस पोस्टर में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन और श्रेयस अय्यर थे. वहीं महिला क्रिकेट टीम से स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर, पूनम यादव की भी तस्वीर इस पोस्टर में थी. पोस्टर में धोनी (MS Dhoni) की तस्वीर नहीं लगी थी जिसने भारतीय क्रिकेट फैंस को खफा कर दिया.








    View this post on Instagram





    A 13 Million strong family 🙏🙏 Thank you for your love and support 💙💙


    A post shared by Team India (@indiancricketteam) on






    फैंस ने बीसीसीआई की इस पोस्ट पर काफी नाराजगी जताई. फैंस की मानें तो बीसीसीआई के इंस्टाग्राम पेज के आगे बढ़ने में धोनी का भी उतना ही हाथ है जितना विराट, बुमराह जैसे खिलाड़ियों का है. उनकी फोटो ना लगाना धोनी (MS Dhoni) का अपमान है. कई फैंस ने लिखा कि बिना धोनी के टीम इंडिया कुछ भी नहीं है. एक फैन ने लिखा कि वो धोनी की वजह से ही बीसीसीआई के इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करते हैं.

    एमएस धोनी की वापसी मुश्किल
    जिस तरह से धोनी धीरे-धीरे बीसीसीआई और इंडियन क्रिकेट से गायब हो रहे हैं उसे देख अब ये ही लग रहा है कि अब इस दिग्गज की वापसी मुश्किल है. इससे पहले कयास लग रहे थे कि धोनी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की टीम में चुने जा सकते हैं लेकिन कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल टल गया है और अब उसके रद्द होने की भी आशंका है. ऐसे में धोनी की वापसी होगी या नहीं ये सवाल काफी बड़ा है. साथ ही सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्गजों ने भी ये कहा है कि अब टीम इंडिया ने धोनी से आगे देखना शुरू कर दिया है.

    घर में कैद श्रेयस अय्यर बन गए जादूगर, बहन के साथ शेयर किया वीडियो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज