रोहित, पंत, गिल, सैनी ने रेस्तरां में खाना खाकर तोड़ा बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल! बीसीसीआई ने शुरू की जांच

रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल और नवदीप सैनी मेलबर्न के रेस्तरां में लंच करते नजर आए

रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल और नवदीप सैनी मेलबर्न के रेस्तरां में लंच करते नजर आए

भारतीय टीम (Team India) को तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेलना है. टीम इंडिया फिलहाल मेलबर्न में ही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 1:01 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय खिलाड़ियों द्वारा बायो-सिक्योरिटी प्रोटोकॉल तोड़े जाने की जांच शुरू कर दी है. नए साल के मौके पर टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी मेलबर्न के रेस्तरां में लंच करते नजर आए थे. संभावना है कि इससे बायो-सिक्योरिटी प्रोटोकॉल का उल्लंघन हुआ है. लंच करते हुए भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है.

भारतीय खिलाड़ियों को चेडस्टन शॉपिंग सेंटर के बारबीक्यू रेस्तरां के अंदर खाना खाते हुए देखा गया है. रेस्तरां में कर्मचारियों ने 'सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' से पुष्टि की है कि भारतीय खिलाड़ी नए साल के पहले दिन यहां आए थे. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दोनों टीमों के खिलाड़ियों और स्टाफ पर सख्त प्रतिबंध लागू हैं. उन्हें बाहर खाने की अनुमति हैं लेकिन उन्हें किसी भी रेस्तरां के अंदर की जगह बाहर बैठना होगा. भारतीय खिलाड़ी रेस्तरां के अंदर बैठकर भोजन कर रहे थे.

यह भी पढ़ें:

भारतीय फैन ने दिया रोहित शर्मा, शुभमन गिल और ऋषभ पंत का बिल, 6683 रुपये का खाना खाया
IND VS AUS: रोहित शर्मा बने टेस्ट टीम के उपकप्तान, बीसीसीआई ने दिया नये साल पर तोहफा

भारतीय खिलाड़ियों का बिल टीम इंडिया के फैन नवलदीप सिंह ने दिया था. ट्विटर पर उन्होंने वीडियो और फोटो साझा कर सभी को ये बात बताई. नवलदीप सिंह ने बिल की फोटो भी ट्वीट की है. बता दें भारतीय खिलाड़ियों ने सॉय सॉस चिकन, चिकन मशरूम और डाइट कोक पी जिसका बिल 118.69 ऑस्ट्रेलियन डॉलर आया. जो कि भारतीय करेंसी में कुल 6683 रुपये है.

पंत ने फैन को थैंक्स कहा



टीम इंडिया के फैन नवलदीप सिंह ने अपने स्टार खिलाड़ियों के पास बैठे रहने के लिए भूख ना होने के बावजूद खाने की चीजें ऑर्डर की. बिल चुकाने के बाद ऋषभ पंत ने नवलदीप सिंह और उनकी पत्नी को शुक्रिया भी कहा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज