हार्दिक पंड्या और केएल राहुल टीम में शामिल, हार्दिक खेलेंगे IND vs NZ सीरीज

हार्दिक पंड्या (L) और केएल राहुल (R) (फाइल फोटो)

जाने-माने फिल्म डायरेक्टर करन जौहर के टॉक शो 'कॉफी विथ करन' में महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने की वजह से प्रशासकों की समिति ने 11 जनवरी को दोनों पर बैन लगा दिया था.

  • Share this:
    क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पर लगे बैन के हटने के बाद हार्दिक पंड्या को टीम में शामिल कर लिया गया है. हार्दिक भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही सीरीज का हिस्सा होंगे, वहीं केएल राहुल को भी इंडिया A की टीम में शामिल कर लिया गया है.

    गौरतलब है कि पिछले दिनों कार्यकारी बीसीसीआई प्रेसीडेंट सीके खन्ना ने COA को लिखे लेटर में इन दोनों से बैन हटाने की गुजारिश की थी. उन्होंने कहा था कि जांच पूरी होने तक दोनों खिलाड़ियों को खेलने की मंजूरी दी जाए. यही वजह रही कि ये फैसला आया है.



    यह फैसला एमिकस क्यूरी पीएस नरसिम्हा से बातचीत के बाद लिया गया. जाने-माने फिल्म डायरेक्टर करन जौहर के टॉक शो 'कॉफी विथ करन' में महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने की वजह से प्रशासकों की समिति ने 11 जनवरी को दोनों पर बैन लगा दिया था.

    ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को आधा पारसी मानते हैं बोमन ईरानी, ये है वजह

    इस दौरान उन्होंने बीसीसीआई के संविधान के नियम 41(6) का इस्तेमाल किया था. जब यह शो एयर हुआ तब ये दोनों क्रिकेटर ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया का हिस्सा थे. उसके बाद दोनों को वापस भारत बुला लिया गया था. बहरहाल, अच्छी बात ये है कि बैन हटा लिया गया है.

    ये भी पढ़ें: महिला क्रिकेट: भारत ने न्यूजीलैंड को 9 विकेट से रौंदा, मंधाना ने ठोका शतक

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.