इंग्‍लैंड रवाना होने से पहले विराट कोहली की टीम के लिए आई खुशखबरी, क्‍वारंटीन समय हुआ कम!

विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया 2 जून को इंग्‍लैंड के लिए रवाना होगी ( PIC- AFP)

विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया 2 जून को इंग्‍लैंड के लिए रवाना होगी ( PIC- AFP)

विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया 2 जून को इंग्‍लैंड के लिए रवाना होगी, जहां उसे न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल और इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलनी है.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) अगले महीने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियन‍शिप का फाइनल और मेजबान के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए इंग्‍लैंड रवाना होगी. पुरुष टीम के साथ साथ महिला टीम भी इंग्‍लैंड दौरे के लिए रवाना होगी. दोनों टीमों के इंग्‍लैंड के लिए उड़ान भरने से पहले एक खुशखबरी आई है. भारतीय टीम को वहां पर 10 दिन की बजाय सिर्फ 3 दिन ही होटल में क्‍वारंटीन रहना होगा. बीसीसीआई की अपील के बाद इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय टीम को कोविड 19 प्रोटोकॉल में छूट दी है और उन्‍हें चौथे दिन के बाद से अभ्‍यास करने की अनुमति दी जाएगी.

भारतीय पुरुष और महिला टीम एक ही चार्टर्ड फ्लाइट से दो जून को ब्रिटेन के लिए रवाना होगी. पुरुष टीम पहले साउथम्प्टन में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलेगी और कोहली की टीम एजेस बाउल में बने होटल में ठहरेगी. इनसाइड स्‍पोर्ट की खबर के अनुसार उसी समय टेस्‍ट मैच खेलने वाली इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड की टीमें भी उसी होटल में ठहरेंगी. वहीं दूसरी तरफ भारतीय महिला टीम इंग्‍लैंड के खिलाफ 16 जून से शुरू होने वाली एकमात्र टेस्‍ट मैच के लिए ब्रिस्‍टल जाएगी.

यह भी पढ़ें : 

PSL 2021: अबुधाबी में 5 जून से शुरू हो सकता है पीएसएल, खिलाड़ियों को 10 दिन रहना होगा क्वारंटीन
कोरोना से उबरना Man vs Wild का एपिसोड करने जैसा: बालाजी और वरुण ने सुनाई आपबीती

इसी बीच बीसीसीआई ने ईसीबी और बाकी अथॉरिटी से अपील की है कि खिलाड़ियों के परिवारों के लिए भी समान मानदंडों पर विचार करें. दरअसल भारतीय टीम इंग्‍लैंड के लंबे दौरे पर जा रही है, इसी वजह से खिलाड़ियों को अपने साथ परिवार को भी साथ ले जाने की अनुमति दी गई है. भारतीय टीम 18 से 22 जून तक न्‍यूजीलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक मुकाबला खेलेगी. इसके बाद अगस्‍त में इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज