लाइव टीवी

पिच कवर में छेद से बीसीसीआई की हुई बेइज्जती, सौरव गांगुली हुए नाराज, उठाया ये बड़ा कदम

News18Hindi
Updated: January 6, 2020, 5:08 PM IST
पिच कवर में छेद से बीसीसीआई की हुई बेइज्जती, सौरव गांगुली हुए नाराज, उठाया ये बड़ा कदम
बीसीसीआई गुवाहाटी के खराब कवर्स से बेहद नाराज

रविवार को भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच गुवाहाटी में होने वाला पहला टी20 पिच गीली होने की वजह से रद्द हो गया

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 6, 2020, 5:08 PM IST
  • Share this:
गुवाहाटी. भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच बारसापरा स्टेडियम में होने वाला पहला टी20 पिच गीली होने की वजह से रद्द हो गया. बता दें गुवाहाटी स्टेडियम की पिच बारिश की वजह से नहीं बल्कि फटे कवर इस्तेमाल करने से गीली हुई थी. बारसापरा स्टेडियम में जो कवर्स पिच को ढकने के लिए इस्तेमाल किया गया उसमें छेद था, जिससे पानी पिच के अंदर चला गया और उसके बाद वो हिस्सा सूख ही नहीं पाया और मैच रद्द करना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई इस पूरे घटनाक्रम से बेहद नाराज है और अब वो इस पूरे मामले की जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

बीसीसीआई की हुई किरकिरी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी इस पूरे मामले के लिए बीसीसीआई क्यूरेटर और सीईओ राहुल जौहरी को जिम्मेदार मानते हैं. उनके मुताबिक ये पहले ही सुनिश्चित होना चाहिए कि स्टेडियम में बुनियादी जरूरत की चीजें मौजूद हैं या नहीं. फिलहाल इस मुद्दे की शुरुआती जांच हो रही है और दोषियों पर बीसीसीआई कड़ी कार्रवाई भी कर सकती है. बड़ी बात तो ये थी कि गुवाहाटी में पहले से ही बारिश की आशंका जताई गई थी लेकिन इसके बावजूद वहां के प्रशासन ने इस ओर ध्यान नहीं दिया और पहले से ही सही इंतजाम नहीं किए.

गुवाहाटी में पिच सुखाने के लिए ड्रायर का इस्तेमाल भी हुआ




बता दें गुवाहाटी टी20 (Guwahati T20I) के दौरान पिच के एक हिस्से को सुखाने के लिए प्रेस और हेयर ड्रायर का इस्तेमाल किया गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर बीसीसीआई को खूब ट्रोल किया गया. लोगों ने कहा कि दुनिया के सबसे अमीर बोर्ड बीसीसीआई के पास पिच को ढकने के लिए अच्छे कवर्स नहीं हैं और साथ ही गीली पिच को सुखाने के लिए अच्छे यंत्र भी नहीं हैं.



गुवाहाटी टी20 (Guwahati T20I) में टॉस टीम इंडिया ने जीता लेकिन उसके बाद बारिश शुरू हो गई और फिर खराब कवर्स के कारण पिच गीली हो गई
गुवाहाटी टी20 मैच पिच गीली होने की वजह से रद्द


कई दिग्गजों ने खड़े किए सवाल
सिर्फ फैंस ही नहीं क्रिकेट दिग्गजों ने भी गुवाहाटी में बारिश से निपटने के खराब इंतजाम की आलोचना की. वीवीएस लक्ष्मण और गौतम गंभीर ने इसे फैंस के साथ नाइंसाफी तक करार दिया.

धोनी ने पोस्‍ट किया जीवा के बर्फ में गाने का वीडियो, देखने उमड़े लाखों लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 5:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading