Home /News /sports /

क्रिकेट पर फिर से कोरोना का अटैक, बीसीसीआई ने स्‍थगित की विजय मर्जेंट ट्रॉफी

क्रिकेट पर फिर से कोरोना का अटैक, बीसीसीआई ने स्‍थगित की विजय मर्जेंट ट्रॉफी

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टूर्नामेंट स्‍थगित करने का पहले ही संकेत दे दिया था.  (AFP)

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टूर्नामेंट स्‍थगित करने का पहले ही संकेत दे दिया था. (AFP)

विजय मर्चेंट अंडर- 16 टूर्नामेंट (vijay merchant trophy) का आगाज पहले 9 जनवरी से देहरादून में होने वाला था. सभी टीमों को 3 जनवरी को देहरादून पहुंचने के लिए कहा गया था, मगर कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (omicron) के भारत में मामले बढ़ने के बाद इसे स्‍थगित कर दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. कोरोना (Coronavirus) के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के भारत में मामले बढ़ने लगे हैं और इस महामारी ने एक बार फिर से क्रिकेट पर अटैक कर दिया है. कोरोना वायरस के चलते बीसीसीआई (BCCI) ने विजय मर्चेंट अंडर 16 टूर्नामेंट (Vijay Merchant Trophy)  को स्‍थगित करने का फैसला लिया है. टूर्नामेंट का आगाज पहले 9 जनवरी से देहरादून में होने वाला था. सभी टीमों को 3 जनवरी को देहरादून पहुंचने के लिए कहा गया था.

    कोरोना के कारण लगातार दूसरे साल टूर्नामेाट को स्‍थगित करना पड़ा. पिछले साल भी कोरोना के कारण इस टूर्नामेंट का आयोजन नहीं हुआ था. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पहले ही संकेत दे दिया था कि बोर्ड टूर्नामेंट स्‍थगित कर सकता है.

    कोरोना के कारण खिलाड़ी नहीं थे उपलब्‍ध
    पिछले कुछ सप्‍ताह से कोरोना के मामलें बढ़ने लगे हैं. बीसीसीआई ने पहले 2021- 2022 के अंडर 16 टूर्नामेाट में अधिक उम्र के खिलाड़ियों को भी खेलने की मंजूरी दे दी थी. दरअसल बीसीसीआई ने इसके पीछे कारण बताया था कि कोरोना के कारण खिलाड़ी उपलब्‍ध नहीं थे.

    विराट कोहली की बेटी वामिका ने पापा को किया चीयर, अनुष्‍का शर्मा की गोद में बैठकर देखी भारत की ऐतिहासिक जीत, Photos

    Ashes 2021-22: ट्रेविस हेड निकले कोरोना पॉजिटिव, वर्ल्ड कप जिताने वाले खिलाड़ी को मिली जगह

    बोर्ड ने साढ़े 16 साल से ऊपर के करीब 60 खिलाड़ियों की पहचान की थी. 4 महीने की देरी के चलते अधिक उम्र होने के बावजूद कुछ खेल संघों ने टूर्नामेंट में अधिक उम्र के खिलाड़ियों को खेलने का अनुरोध किया था, जिसे बोर्ड ने मान लिया था. देश में ओमिक्रॉन (Omicron In India) के केस 1000 के आंकड़े के पार पहुंच गए हैं. ओमिक्रॉन वेरिएंट (Omicron) बेहद तेजी से फैल रहा है. महाराष्‍ट्र में ओमिक्रॉन के मरीज की मौत हुई है. यह ओमिक्रॉन से भारत में पहली मौत बताई जा रही है.

    Tags: BCCI, Coronavirus, Cricket, Cricket news, Jay Shah, Omicron

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर