होम /न्यूज /खेल /Sourav Ganguly Corona Positive: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित पाए गए, अस्पताल में भर्ती हुए

Sourav Ganguly Corona Positive: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित पाए गए, अस्पताल में भर्ती हुए

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित हुए (AFP)

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित हुए (AFP)

Sourav Ganguly Corona Positive: भारतीय क्रिकेट बोर्ड के मुखिया और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. भारत के पूर्व कप्तान को अस्पताल ले जाया गया है. फिलहाल वह आइसोलेशन में हैं. गांगुली कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती हैं. गांगुली की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट सोमवार रात को पॉजिटिव आई थी. गांगुली इस साल दूसरी बार अस्पताल में भर्ती हुए हैं. मालूम हो कि इन दिनों देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के नए ओमिक्रॉन वेरिएंट (Omicron Variant) तेजी से फैलने की खबरें आ रही हैं.

    सौरव गांगुली  को कोरोना टीके के दोनों डोज लग चुके हैं और वह लगातार यात्रा कर रहे थे. उन्हें सोमवार की रात एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनका आरटी पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया था. बीसीसीआई  के एक सूत्र ने कहा, ‘‘उन्हें वुडलैंड्स नर्सिंग होम ले जाया गया. उन्हें दवा दी गई है और उनकी हालत स्थिर है.’’ गांगुली को इस साल की शुरुआत में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिल से जुड़ी परेशानियों के बाद उनकी आपात एंजियोप्लास्टी कराई गई थी. उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली भी इस साल कोरोना संक्रमण का शिकार हुए थे.

    हाल के दिनों सौरव गांगुली लगातार सुर्खियों में रहे हैं. भारत के दक्षिण अफ्रीका के दौरे से पहले गांगुली ने विराट कोहली की कप्तानी  पर दिया बयान था जिससे भारतीय क्रिकेट में भूचाल आ गया था. टी20 वर्ल्ड कप में भारत के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद विराट कोहली को अचानक वनडे टीम के कप्तान से हटा दिया गया और रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई. सौरव गांगुली ने बाद में खुलासा किया था कि उन्होंने कोहली से टी20 की कप्तानी नहीं छोड़ने का अनुरोध किया था. लेकिन विराट कोहली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गांगुली के दावे का खंडन कर दिया.

    यह भी पढ़ें:

    केरल के सिविल इंजीनियर ने बनाया है VJD नियम, डकवर्थ लुइस से जानें कैसे है अलग?

    AUS vs ENG: स्कॉट बोलैंड को मिला ऐतिहासिक मुलाग मेडल, 153 साल पुराना है इतिहास

    विराट कोहली ने कहा कि उन्हें कप्तानी नहीं छोड़ने का कोई अनुरोध नहीं किया गया था. दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम के चयन से डेढ़ घंटे पहले उन्हें कप्तानी से हटाए जाने की सूचना मिली. गांगुली-कोहली विवाद में कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने बीसीसीआई अध्यक्ष के रवैये को गलत ठहराया.

    Tags: BCCI, Corona, Cricket news, Sourav Ganguly, Virat Kohli

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें