अस्‍पताल से सौरव गांगुली ने किया था काम, आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल मीटिंग में लिया हिस्‍सा

सौरव गांगुली को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिली  (फोटो-ANI)

सौरव गांगुली को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिली (फोटो-ANI)

बीते दिनों बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly ) को दिल का हल्का दौरा पड़ने के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 7:16 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को गुरुवार को वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. हालांकि कुछ दिनों तक वो 24 घंटे डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे और 2-3 हफ्ते बाद उनकी फिर से जांच होगी. बीते दिनों दिल का हल्का दौरा पड़ने के बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई.

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार अस्‍पताल में भर्ती होने के बाद भी गांगुली ने अपना काम किया और उन्‍होंने 5 जनवरी को हुई आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल की मीटिंग में भी हिस्‍सा लिया था. मीटिंग में कुछ अहम फैसले लिए गए और गांगुली भी इस मीटिंग का हिस्‍सा बने. हालांकि थकान और कमजोरी होने की वजह से वह वीडियो पर उपलब्‍ध नहीं हुए और ऑडियो कॉल के जरिए अस्‍पताल से ही मीटिंग का हिस्‍सा बने.

21 जनवरी तक फ्रेंचाइजियों को देनी होगी रिटेन प्‍लेयर्स की लिस्‍ट

पिछले सप्‍ताह 2 जनवरी को हल्‍का दिल का दौरा पड़ने के बाद गांगुली को अस्‍पताल में भर्ती किया गया था. बीसीसीआई अध्‍यक्ष के तीन धमनियों में ब्लॉकेज पाया गया था. इनमें से एक धमनी 90 फीसदी तक ब्लॉक थी. गांगुली को घर के जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय सीने में तकलीफ का सामना करना पड़ा .उनके परिवार में IHD ØE इस्केमिक हृदय रोग का इतिहास रहा है.
यह भी पढ़ें : 

IND vs AUS: शुरुआती 100 गेंदों में एक भी बाउंड्री नहीं लगा पाए पुजारा, फिर लायन के एक ओवर में मचाया तहलका

धोनी का इंस्‍टाग्राम पर दबदबा, कोहली के बाद इस मुकाम को हासिल करने वाले दूसरे क्रिकेटर बने



गुरुवार को आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा था कि मीटिंग में फैसला लिया गया कि 21 जनवरी तक आठों फ्रेंचाइजियों को अपने रिटेन प्‍लेयर्स की लिस्‍ट देनी होगी और 4 फरवरी को ट्रेंडिंग विंडो को भी बंद कर दिया जाएगा. आईपीएल 2021 के लिए ऑक्‍शन फरवरी के दूसरे या तीसरे सप्‍ताह में हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज