बड़े भाई के कोरोना संक्रमित होने के बाद सौरव गांगुली ने खुद को किया होम क्वॉरंटाइन

बड़े भाई के कोरोना संक्रमित होने के बाद सौरव गांगुली ने खुद को किया होम क्वॉरंटाइन
सौरव गांगुली हुए होम क्‍वारंटाइन.

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली (snehasish ganguly) को कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) की पुष्टि होने के बाद कोलकाता के बेले व्‍यू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बुधवार को खुद को अपने घर में क्वॉरंटाइन कर लिया है. उन्‍होंने यह कदम उनके बड़े भाई और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के ज्‍वाइंट सेक्रेटरी स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उठाया है. स्नेहाशीष गांगुली को कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) की पुष्टि होने के बाद कोलकाता के बेले व्‍यू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, 'स्नेहाशीष गांगुली को पिछले कई दिनों से बुखार आ रहा था. बुधवार को उनकी कोविड 19 टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.' वहीं सौरव गांगुली से जुड़े सूत्र ने बताया, 'स्नेहाशीष की कोरोना रिपोर्ट बुधवार देर शाम को आई है. हेल्‍थ संबंधी प्रोटोकॉल को अपनाते हुए सौरव गांगुली कुछ दिनों के लिए होम क्‍वारंटाइन हो गए हैं.' हालांकि अभी सौरव गांगुली की ओर से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

बता दें कि हाल ही में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि भारतीय घरेलू सत्र तभी शुरू होगा जब युवा खिलाड़ियों का रणजी ट्रॉफी मैचों के लिए देश के अंदर यात्रा करना सुरक्षित होगा. भारत के घरेलू टूर्नामेंटों को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग अगर अक्टूबर में होती है तो सत्र में मैचों की संख्या कम करनी पड़ेगी.

घरेलू सत्र 2020-2021 की शुरुआत अगस्त के अंत में विजय हजारे ट्रॉफी के साथ होनी थी जबकि इसके बाद रणजी ट्रॉफी, दलीप ट्रॉफी और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन होना था. पिछले सत्र में लॉकडाउन की शुरुआत के कारण ईरानी ट्रॉफी को रद्द किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading