बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती हुए

सौरव गांगुली की तबियत खराब हो गई है (फाइल फोटो)

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को दिल का दौरा पड़ने के बाद कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
    कोलकाता. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को सीने में दर्द के बाद कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान गांगुली कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. आज उन्हें जिम में वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक आया. शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें दिल का दौरा पड़ा है और एंजियोप्लास्टी से गुजरना होगा. रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी हालत अभी स्थिर है.

    वरिष्ठ खेल पत्रकार बोरिया मजूमदार ने बताया, 'जब गांगुली जिम में थे तब उन्हें चक्कर आया और वे टेस्ट करवाने के लिए वुडलैंड्स अस्पताल गए. जब यह पता चला है कि गांगुली को हृदय संबंधी समस्या है तो अस्पताल ने डॉक्टर सरोज मंडल के नेतृत्व में तीन सदस्यीय बोर्ड का गठन किया है जो उनका इलाज करेगा.'







    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, 'यह सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं. गांगुली और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं.'





    रिपोर्ट के अनुसार गांगुली सीने में दर्द उठने के बाद जिम में बेहोश भी हो गए थे. 48 वर्षीय गांगुली की हालत अब 'स्थिर' है और उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. शुक्रवार शाम वर्कआउट के बाद उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत दी और आज दोपहर दोबारा ऐसी समस्या के बाद परिवार के सदस्य उन्हें अस्पताल ले गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.