लाइव टीवी

राहुल द्रविड़ से मिलकर लौट रहे सौरव गांगुली इस 'मुश्किल' में फंसे, खुद को घिरा देख किया ये काम

News18Hindi
Updated: October 31, 2019, 11:37 AM IST
राहुल द्रविड़ से मिलकर लौट रहे सौरव गांगुली इस 'मुश्किल' में फंसे, खुद को घिरा देख किया ये काम
सौरव गांगुली हाल ही में बीसीसीआई के 39वें अध्यक्ष बनाए गए हैं. (PTI)

बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (National Cricket Academy) के अध्यक्ष राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से मिलकर कई अहम मुद्दों पर बात की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 11:37 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) के 39वें अध्यक्ष के तौर पर पदभार संभाला है. उसके बाद से वे भारतीय क्रिकेट को नए मुकाम पर ले जाने के लिए लगातार काम करते दिख रहे हैं. इसी सिलसिले में गांगुली ने बुधवार को नेशनल क्रिकेट एकेडमी (National Cricket Academy) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के अपने पूर्व साथी राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से मुलाकात की. इस बैठक में भारतीय क्रिकेट के दोनों दिग्गजों ने कई बड़े और अहम फैसले भी लिए.

हालांकि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से मिलकर वापस लौट रहे बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) बड़ी मुश्किल में घिर गए. दरअसल, गांगुली की एक झलक देखने के लिए बेंगलुरु एयरपोर्ट पर उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ जमा हो गई. हर कोई उन्हें देखने को बेताब था. एयरपोर्ट पर ऐसा मंजर था, मानो वहां कोई प्रेस कांफ्रेंस चल रही हो. खुद को ऐसी हालत में देखकर सौरव गांगुली ने अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेकर खुश कर दिया. उसके बाद गांगुली ने ट्वीट कर कहा कि बेंगलुरु एयरपोर्ट पर चेकइन काउंटर पर लोगों का प्यार देखकर बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं.







सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की सुरक्षाकर्मियों और प्रशंसकों के साथ एयरपोर्ट पर ली गई ये सेल्फी देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते हुए किसी प्रशंसक ने कहा कि पूरा भारत आपको प्यार करता है दादा, आप इसके हकदार हैं. एक ने लिखा कि दादा आपको नहीं पता कि बेंगलुरु में आपके कितने जुनूनी प्रशंसक हैं. वहीं एक फैन ने तो यहां तक लिखा कि ये नजारा एयरपोर्ट का नहीं, बल्कि किसी प्रेस कांफ्रेंस का लग रहा है.





इससे पहले सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एनसीए अध्यक्ष राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुलाकात की. इस बातचीत में बताया गया कि बीसीसीआई ने कर्नाटक सरकार से मई में 25 एकड़ भूखंड के लिये करार किया है. अब उसे बेंगलुरू अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास सेंटर आफ एक्सीलैंस बनाने के लिये 15 एकड़ भूमि अतिरिक्त मिल गई है. भारतीय क्रिकेट को नई पौध प्रदान करने के लिये बनाया गया एनसीए दरअसल पुनर्वास केंद्र बन गया है और गांगुली ने खुद यह बात स्वीकार की थी.

पाकिस्तान में फिर लौटा गली क्रिकेट का जादू, 'पुगम-पुगाई' से चुने जाएंगे क्रिकेटर

क्रिकेट की इस टीम से जुड़ीं एक्ट्रेस सनी लियोनी, कहा-मुझे बेहद पसंद है ये...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 11:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...