लाइव टीवी

BCCI दफ्तर में फोन कर दी जाती है गालियां और धमकियां, धोनी को लेकर होती है ये डिमांड

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 11:03 AM IST
BCCI दफ्तर में फोन कर दी जाती है गालियां और धमकियां, धोनी को लेकर होती है ये डिमांड
विश्व कप के बाद से ही एमएस धोनी क्रिकेट से दूर हैं

बीसीसीआई (BCCI) के दफ्तर में 15 सालों तक बतौर रिस्पेशनिस्ट काम करने वाले बर्नार्ड फर्नांडीस ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 11:03 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान से मैच हारे तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना. सरहद पर जवान शहीद हो रहे हैं फिर भी पाकिस्तान के साथ क्रिकेट क्यों खेला जा रहा है? मेरे पिता आखिरी सांस ले रहे हैं प्लीज उनके फेवरेट क्रिकेटर से बात करा दो. ये हैं भारतीय क्रिकेट फैंस के वो डायलॉग जो अकसर बीसीसीआई (BCCI) के फोन पर सुने जाते हैं. 15 सालों तक बीसीसीआई दफ्तर में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करने चुके बर्नार्ड फर्नांडीस ने इसका खुलासा किया है. उन्होंने हाल ही में नौकरी छोड़ी है.

इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में बर्नार्ड फर्नांडीस (Bernard Fernandes) ने बताया कि उन्हें रोजाना ऐसे फोन कॉल्स आते थे, जिसमें फैंस अपने फेवरेट क्रिकेटर से बातचीत कराने की गुजारिश करते थे. कुछ फैंस गाली देते थे और कुछ तो धोनी को रिटायर ना करने की सलाह भी देते थे. बर्नार्ड ने एक वाकये के बारे में बताया कि एक दिन बीसीसीआई दफ्तर में एक शख्स ने फोन कर कहा कि उनके पिता मरने वाले हैं और उनकी आखिरी इच्छा है कि वो इस खिलाड़ी से बात करना चाहते हैं. बर्नार्ड ने कहा कि मैं उनसे भला कैसे कहता कि ये असंभव है, लेकिन उन्होंने प्यार से उन्हें अपनी समस्या बताई.

cricket, cricket news, sports news, bcci, bcci scorers, bcci retirement policy, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, खेल, क्रिकेट, बीसीसीआई, बीसीसीआई स्कोरर, बीसीसीआई रिटायरमेंट पॉलिसी,
BCCI के रिसेप्शनिस्ट बर्नार्ड फर्नान्डीस ने किए कई खुलासे


धोनी के संन्यास की खबरों पर आए कई फोन

फर्नांडीस (Bernard Fernandes) ने ये भी कहा कि जब धोनी (MS Dhoni) के संन्यास की अटकलें लगाई जा रही थी तो बीसीसीआई के दफ्तर में सैकड़ों फोन आए जिसमें फैंस ने उन्हें संन्यास ना लेने देने की बात कही. बर्नार्ड ने ये भी बताया कि अकसर विराट कोहली के लिए भी कई फोन आते हैं. फोन करने वालों में रिटायर्ड आर्मी अफसर भी शामिल हैं.

cricket, cricket news, sports news, vvs laxman, kl rahul, rohit sharma, indian cricket team, ms dhoni, virat kohli, team india, वीवीएस लक्ष्मण, विराट कोहली, एमएस धोनी, केएल राहुल, रोहित शर्मा, क्रिकेट न्यूज, इंडियन क्रिकेट टीम, टीम इंडिया, टी-20 वर्ल्ड कप
केएल राहुल की सबसे ज्यादा महिला फैंस


केएल राहुल के लिए आते हैं महिला फैंस के फोनभले ही मौजूदा दौर में विराट कोहली, रोहित शर्मा और एमएस धोनी भारत के सबसे पॉपुलर क्रिकेटर हों लेकिन फर्नांडीस (Bernard Fernandes) की मानें तो केएल राहुल की सबसे ज्यादा महिला फैंस हैं. उन्होंने दिलचस्प खुलासा करते हुए बताया कि बीसीसीआई दफ्तर के फोन में केएल राहुल के लिए काफी महिला फैंस के फोन आते हैं. वो उनसे बात कराने की गुहार लगाती हैं. कई फैंस तो मैच का लाइव स्कोर पता करने के लिए फोन करते हैं. बर्नार्ड फर्नान्डीस के इन खुलासों से साफ है कि पिछले 15 सालों तक उन्होंने कितनी मुश्किल जॉब की है.

ये भी पढ़ें- प्रियम गर्ग: 11 साल की उम्र में मां की मौत, पिता ने वैन चलाकर बनाया क्रिकेटर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 10:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर