होम /न्यूज /खेल /

BCCI ने उठाया बड़ा कदम, रोहित शर्मा-विराट कोहली और शास्त्री से वीडियो कॉल पर की बात: सूत्र

BCCI ने उठाया बड़ा कदम, रोहित शर्मा-विराट कोहली और शास्त्री से वीडियो कॉल पर की बात: सूत्र

टी20 कप्तानी को लेकर दिग्गज अलग-अलग राय दे रहे हैं.

टी20 कप्तानी को लेकर दिग्गज अलग-अलग राय दे रहे हैं.

पहले वनडे में मिली करारी हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने यह बात खुल कर कही कि उन्हें पता नहीं चल रहा है कि रोहित की चोट कितनी गंभीर है. लिहाजा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री और रोहित शर्मा से कॉन्फ्रेंस कॉल पर बात की.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की चोट को लेकर फैली धुंध पर निराशा जाहिर की थी. पहले वनडे में मिली करारी हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने यह बात खुल कर कही कि उन्हें पता नहीं चल रहा है कि रोहित की चोट कितनी गंभीर है. लिहाजा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री और रोहित शर्मा से कॉन्फ्रेंस कॉल पर बात की.

    विराट कोहली के बयान के बाद जब यह मामला तूल पकड़ने लगा तो बीसीसीआई ने इस पर अपनी सफाई दी. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बातचीत में कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और रोहित के अलावा एनसीए (NCA) में रोहित की फिटनेस पर काम कर रहे कुछ मुख्य लोग और से चयन समिति के मुखिया सुनील जोशी भी शामिल थे. सभी ने यह कहा कि रोहित के बारे में अंतिम फैसला उनकी फिटनेस रिपोर्ट के बाद किया जाएगा. रोहित शर्मा का फिटनेस टेस्ट 11 दिसंबर को होगा. रिपोर्ट के मुताबिक, कहा गया कि रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं.

    सुनील गावस्कर का खुलासा, मैंने BCCI से पैटरनिटी लीव के लिए पूछा ही नहीं था

    इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस को पांचवां खिताब जितवाया. इसके बाद वह भारत लौट गए. दूसरी तरफ टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गई. पहले वनडे के बाद कोहली ने कहा कि वह उम्मीद कर रहे थे कि रोहित टीम के साथ होंगे. उन्होंने कहा, ''चयन समिति की बैठक से पहले हमें एक मेल मिला था कि रोहित अनउपलब्ध रहेंगे. उन्हें आईपीएल में चोट लग गई है, लेकिन रोहित ने आईपीएल का फाइनल खेला तो हम उम्मीद कर रहे थे कि वह टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया जाएंगे, लेकिन उनके बारे में हमें कोई उचित जानकारी नहीं मिली.

    IND VS AUS: वीरेंद्र सहवाग ने उड़ाया भारतीय गेंदबाजों का मजाक- कहा अगले मैच में 400 रन बनवाएंगे

    विराट कोहली ने कहा, ''हमारे पास रोहित शर्मा को लेकर कोई जानकारी नहीं थी, जो जानकारी थी उसमें स्पष्टता नहीं थी. हम उनका लगातार इंतजार करते रहे.'' बता दें कि रोहित शर्मा अभी नेशनल क्रिकेट अकादमी में फिटनेस पर काम कर रहे हैं.undefined

    Tags: BCCI, Ravi shastri, Rohit sharma, Virat Kohli

    अगली ख़बर