Home /News /sports /

IPL क्वालिफायर और फाइनल के लिए BCCI ने राज्य संघों के अधिकारियों को यूएई बुलाया

IPL क्वालिफायर और फाइनल के लिए BCCI ने राज्य संघों के अधिकारियों को यूएई बुलाया

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने राज्य संघों के अधिकारियों को पत्र भेजा है. (Instagram)

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने राज्य संघों के अधिकारियों को पत्र भेजा है. (Instagram)

बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने राज्य संघों के अध्यक्षों और सचिवों को यूएई बुलाया है. हालांकि अभी यह जानकारी नहीं है कि आखिर यह मुलाकात किसी मामले को लेकर होनी है या सिर्फ आईपीएल देखने के लिए अधिकारियों को बुलाया गया है. पहला क्वालिफायर 10 अक्टूबर और फाइनल 15 अक्टूबर को दुबई में खेला जाएगा.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के दूसरे क्वालिफायर और फाइनल के लिए प्रदेश इकाइयों के अध्यक्षों और सचिवों को यूएई आमंत्रित किया है. बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने अधिकारियों को लिखा कि यह मुलाकात का सही समय है. हालांकि यह जानकारी नहीं दी गई है कि आखिर यह मुलाकात किसी मामले को लेकर होनी है या सिर्फ आईपीएल देखने के लिए अधिकारियों को बुलाया गया है.

    शाह ने पत्र में लिखा, ‘दूसरे क्वालीफायर के लिए शारजाह में मिलते हैं. उसके बाद फाइनल के लिए दुबई में. हमने आप सभी के लिए कार्यक्रम बनाया है और मेरी टीम यह सुनिश्चित करेगी कि आपका प्रवास सुखमय हो.’ आईपीएल का दूसरा चरण यूएई में चल रहा है और प्लेऑफ मुकाबले जल्दी ही शुरू होंगे.

    इसे भी पढ़ें, भारतीय क्रिकेटर जो दूसरे देश से भी खेले, 3 ने तो पाकिस्तान का दामन थाम लिया

    पहला क्वालिफायर 10 अक्टूबर को और फाइनल 15 अक्टूबर को दुबई में खेला जाना है. शाह ने यह भी कहा कि आईपीएल के बाकी मैच यूएई में होने से खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की तैयारियों का भी मौका मिल गया जो 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई की मेजबानी में खेला जाना है. आईपीएल के मौजूदा सीजन की अंकतालिका में फिलहाल चेन्नई सुपरकिंग्स 10 मैच में 8 जीत के साथ टॉप पर है.

    गत उप-विजेता दिल्ली की टीम 11 मैचों में 8 जीत के साथ दूसरे और बैंगलोर की टीम 10 मैचों में 6 जीत के साथ तीसरे नंबर पर है. वहीं, रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस 11 मैच में 5 जीत के साथ छठे नंबर पर है. वहीं पंजाब की टीम 11 मैच में 7 हार के साथ छठे नंबर पर है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी 11 में से 5 मैच जीते हैं लेकिन नेट रन रेट के आधार पर वह मुंबई से आगे है.

    Tags: BCCI, Cricket news, IPL 2021, Jay Shah, T20 World Cup

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर