Home /News /sports /

चोटिल हार्दिक पांड्या की जगह BCCI ने भारत से भेजा यह खिलाड़ी

चोटिल हार्दिक पांड्या की जगह BCCI ने भारत से भेजा यह खिलाड़ी

फोटो साभार: Twitter

फोटो साभार: Twitter

टीम इंडिया एशिया कप के सुपर-4 में पहुंच गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या कमर में चोट के कारण मौजूदा एशिया कप से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह दीपक चाहर को टीम में शामिल किया जा सकता है. बीसीसीआई सूत्र ने पुष्टि की कि चाहर गुरुवार को यहां पहुंच गए. पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप मैच में पंड्या को चोटिल होने के बाद स्ट्रैचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया और तभी से आशंका थी कि वह टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे. यह घटना पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में हुई जब यह ऑलराउंडर अपना पांचवां ओवर फेंक रहा था.

    पांचवीं गेंद फेंकने के बाद पंड्या ने अपनी कमर पकड़ ली और काफी दर्द के साथ मैदान पर लेट गए. पंड्या इसके बाद उठ नहीं पाए और उन्हें स्ट्रैचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया. इसके बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया. बाद में बीसीसीआई ने ट्वीट किया कि पंड्या की कमर में चोट है. पंड्या ने 4.5 ओवर में 24 रन दिए और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. उनकी गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी ने बाबर आजम का कैच टपकाया जब वह 32 रन बनाकर खेल रहे थे.

    दीपक चाहर को पंड्या की जगह टीम में शामिल किया गया है. भारत की ओर से टी20 में डेब्यू कर चुके चाहर को पहली बार वनडे टीम में शामिल किया गया है. चाहर को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए जाना जाता है लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को डेब्यू करने का मौका मिलता है कि नहीं. (Input From Bhasha)

    Tags: Asia cup

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर