लाइव टीवी

एमएस धोनी के भविष्य को लेकर भड़के इरफान पठान, कहा-BCCI दे सवालों के जवाब

News18Hindi
Updated: March 30, 2020, 2:39 PM IST
एमएस धोनी के भविष्य को लेकर भड़के इरफान पठान, कहा-BCCI दे सवालों के जवाब
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इरफान पठान ने बल्ले से कमाल करते हुए टीम को जीत दिलाई थी. (पीटीआई)

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 2:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के भविष्य को लेकर अब इरफान पठान (Irfan Pathan) भी खुलकर सामने आ गए हैं. दरअसल, धोनी ने जुलाई 2019 के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है और उनके संन्यास को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही हैं. अब टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने बीसीसीआई (BCCI) को धोनी से जुड़े सवालों के जवाब देने को कहा है. इरफान पठान ने भी हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. धोनी को इस साल आईपीएल (Indian Premier League) के जरिये मैदान पर वापसी करनी थी, लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते इस साल आईपीएल (IPL) का आयोजन मुश्किल नजर आ रहा है.

...तो क्या ये केएल राहुल और ऋषभ पंत के साथ सही होगा
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, एमएस धोनी (MS Dhoni) के भविष्य को लेकर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा, 'केएल राहुल (KL Rahul) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) नियमित तौर पर करीब एक साल से भारतीय टीम में खेल रहे हैं. अगर धोनी को टीम में शामिल किया जाता है तो क्या ये उन खिलाड़ियों के साथ सही होगा जो नियमित तौर पर उनकी जगह टीम इंडिया का हिस्सा हैं. ऐसे में बीसीसीआई (BCCI) को महेंद्र सिंह धोनी से जुड़े सवालों के जवाब देने चाहिए.'

धोनी ने विश्व क्रिकेट को काफी कुछ दिया



इरफान पठान (Irfan Pathan) ने साथ ही कहा, 'महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को खेलने की जरूरत है, अगर वो ऐसा करते हैं तो निश्चित रूप से उन्हें भारत के लिए खेलना चाहिए. वह भारत के सबसे बेहतरीन क्रिकेटरों में से हैं. उन्होंने विश्व क्रिकेट को काफी कुछ दिया है.' इस साल होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर पूछे गए सवाल पर इरफान ने कहा, 'सभी संस्थाओं को ऑस्ट्रेलिया में प्रस्तावित टी20 विश्व कप को लेकर कोई भी अंतिम फैसला करने से पहले हर तीन-चार सप्ताह में स्थिति की समीक्षा करने की जरूरत है. अगर फिर भी टूर्नामेंट रद्द या स्थगित करने की जरूरत पड़ती है तो फिर ऐसा ही किया जाना चाहिए. इसमें आप कुछ नहीं कर सकते क्योंकि आपको लोगों की जिंदगी बचानी है. मौजूदा समय में सभी लोगों की यही प्राथमिकता होनी चाहिए.'



पीड़ितों के लिए एक शख्‍स ने दान किए 73 रुपये तो इशांत शर्मा की साली ने....

मसाला मूवी के लिए पत्नी कर रही अर्जी देने की तैयारी! अश्विन का मजेदार कमेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2020, 2:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading