'अपनी ओछी बातों के लिए सट्टेबाजों के निशाने पर आ सकते हैं पंड्या'

पंड्या और उनके साथी केएल राहुल को चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणियों के लिए दो मैचों के लिए निलंबित किया गया है.

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 12:16 AM IST
'अपनी ओछी बातों के लिए सट्टेबाजों के निशाने पर आ सकते हैं पंड्या'
हार्दिक पंड्या
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 12:16 AM IST
बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी का मानना है कि हार्दिक पंड्या की ओछी बातों से वह मैच फिक्सिंग माफिया का निशाना बन सकते हैं, जो ‘मोहपाश’ में फंसाने के लिए भी जाने जाते हैं. बता दें कि पंड्या और उनके साथी केएल राहुल को चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणियों के लिए दो मैचों के लिए निलंबित किया गया है.

चौधरी ने सीओए सदस्य डायना एडुल्जी को भेजे गए ईमेल में लिखा है, ‘इस तरह की टिप्पणियों का व्यापक असर पड़ सकता है. विश्व भर में मैच फिक्सिंग में शामिल संगठित माफिया ऐसे खिलाड़ियों को निशाना बना सकता है.’

बता दें कि शो पर पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने की बात स्वीकारी थी और बताया था कि इसको लेकर वह अपने माता-पिता से कितने ओपन हैं. टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार से खेलेगी. राहुल जो हार्दिक के साथ इस शो पर मौजूद थे, उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया पर कुछ भी नहीं कहा है.

पंड्या के कॉमेंट को महिला विरोधी बताया गया है. इसी वजह से सीओए ने उन्हें बुधवार को कारण बताओ नोटिस भेजा था. जिसके जवाब में ऑलराउंडर ने कहा था कि उन्हें उस बात का अफसोस है और फिर ऐसा कभी नहीं करेंगे. बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों को अपनी बात रखने के लिए 24 घंटे दिए थे.

(इनपुट भाषा से)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर