लाइव टीवी

दीपक चाहर को बधाई देने में BCCI ने कर दी बड़ी भूल, जमकर उड़ा मजाक!

News18Hindi
Updated: November 12, 2019, 11:06 AM IST
दीपक चाहर को बधाई देने में BCCI ने कर दी बड़ी भूल, जमकर उड़ा मजाक!
दीपक चाहर की हैट्रिक के बाद ट्रोल हो गई बीसीसीआई

बांग्लादेश के खिलाफ दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने नागपुर टी20 में हैट्रिक समेत 6 विकेट लिए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2019, 11:06 AM IST
  • Share this:
बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को नागपुर टी20 में हैट्रिक समेत 6 विकेट लेने वाले दीपक चाहर को लगातार बधाइयां मिल रही हैं. पूरा सोशल मीडिया दीपक चाहर (Deepak Chahar) की तारीफों के पुल बांध रहा है. बीसीसीआई ने भी दीपक चाहर को उनके स्पेशल प्रदर्शन के लिए बधाई दी, लेकिन इस दौरान उससे बड़ी चूक हो गई. बीसीसीआई की इस भूल का जमकर मजाक बनाया जा रहा है. अखिल भारतीय महिला कांग्रेस ने भी बीसीसीआई को उसकी भूल का एहसास कराते हुए उसे ट्रोल किया.

बीसीसीआई ने की ये गलती
दरअसल दीपक चाहर (Deepak Chahar) के हैट्रिक लेने के बाद बीसीसीआई ने ट्विटर पर उनकी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'दीपक चाहर आज (रविवार) टी20 इंटरनेशनल में हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बने.' बस यहीं बीसीसीआई से चूक हो गई, क्योंकि दीपक चाहर भारत के लिए टी20 में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज नहीं हैं. उनसे पहले भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्पिनर एकता बिष्ट टी20 इंटरनेशनल में हैट्रिक ले चुकी हैं.

बीसीसीआई ने दीपक चाहर को बधाई देने में कर दी गलती


एकता बिष्ट (Ekta Bisht) ने साल 2012 वर्ल्ड टी20 के दौरान श्रीलंका के खिलाफ हैट्रिक लेने का कारनामा किया था. उन्होंने इस मैच में 16 रन देकर 3 विकेट झटके थे. बस यही आंकड़ा महिला कांग्रेस ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए बीसीसीआई को ट्रोल किया.

बीसीसीआई को महिला कांग्रेस ने किया ट्रोल


अखिल भारतीय महिला काग्रेस ने बीसीसीआई के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'बीसीसीआई ये दुखद है कि आपके आंकड़ों में एकता बिष्ट (Ekta Bisht) को भुला दिया गया है, जिन्होंने भारत के लिए इंटरनेशनल टी20 में पहली हैट्रिक ली थी. हां दीपक चाहर पहले भारतीय पुरुष क्रिकेटर हैं जिन्होंने ये कारनामा किया है.'
Loading...

दीपक चाहर का कमाल प्रदर्शन
बता दें दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने रविवार को बांग्लादेश के खिलाफ महज 7 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए. ये टी20 में किसी भी खिलाड़ी का सबसे अच्छा गेंदबाजी प्रदर्शन है. उनसे पहले ये रिकॉर्ड अजंता मेंडिस के नाम था जिन्होंने 8 रन देकर 6 विकेट लेने का कारनामा किया था. दीपक चाहर को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. साथ ही उन्हें टी20 सीरीज का बेस्ट प्लेयर का अवॉर्ड भी दिया गया.

स्मिथ-वॉर्नर के बाद अब गेंद से छेड़छाड़ के मामले में फंसा ये खिलाड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 10:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...