वर्ल्डकप से पहले विराट ने बताई धोनी की ये ताक़त, बोले- मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पास हैं माही

विराट कोहली और एमएस धोनी एक दुसरे का काफी सम्मान करते हैं. जब धोनी ने भारत की ODI टीम की कप्तानी छोड़ी थी तो विराट कोहली ने कहा था कि धोनी हमेशा उनके कप्तान रहेंगे.

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 9:03 PM IST
वर्ल्डकप से पहले विराट ने बताई धोनी की ये ताक़त, बोले- मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पास हैं माही
धोनी और कोहली (IPL- BCCI)
News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 9:03 PM IST
विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी इंडियन क्रिकेट के दो बड़े नाम. एक खिलाड़ी जिसने देश को दो वर्ल्डकप जिताए तो वहीं दूसरा उतना ही बड़ा बल्लेबाज और अब टीम इंडिया का कप्तान. कई बार विराट और धोनी की तुलना की बात होती है. मैदान से लेकर पर्सनल लाइफ तक फैन्स दोनों से जुड़ी छोटी-बड़ी हर चीज को जानना चाहते हैं. ऐसे में कोहली धोनी के बारे में कुछ भी बोलें वह बात बड़ी हो जाती है...

ये भी पढ़ें >>  World Cup 2019: टीम इंडिया को ये 15 बनाएंगे विश्‍व विजेता! जानें इनकी ताकत और कमजोरी

कोहली ने धोनी के बारे में बोली ये बात
इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कोहली में बताया कि उनके और एमएस धोनी के बीच बहुत विश्वास और सम्मान हैं. धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें मैदान पर पहली गेंद से लेकर 300वीं तक पूरा गेम पता होता है. वहीं धोनी के बारे में आगे बोलते हुए कोहली ने कहा कि वह काफी भाग्यशाली हैं की धोनी जैसा विकेटकीपर उनके साथ है और यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है कि बहुत से लोग उनकी आलोचना करते हैं.

ये भी पढ़ें >>  फाइनल नहीं है ये टीम, अभी भी वर्ल्‍ड कप की टीम इंडिया में हो सकता है बदलाव!

2017 में धोनी की हो रही थी आलोचना
2017 में खराब फॉर्म की वजह से धोनी की कई लोगों ने आलोचना की थी. तब पूर्व कप्तान के बचाव में विराट कोहली खुद आए थे. जिसके बाद 2018 में धोनी फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आए. दो साल के बैन के बाद आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी हुई और तीसरी बार धोनी की कप्तानी में csk आईपीएल की विजेता बनी
Loading...

ये भी पढ़ें >> सेलेक्टर्स की इस गलती के बाद गुस्सा हुए पाकिस्तानी, बोले-हम वर्ल्ड कप नहीं जीत सकते

कोहली पहले भी धोनी की कर चुकें है तारीफ
विराट कोहली और एमएस धोनी एक दुसरे का काफी सम्मान करते हैं. जब धोनी ने भारत की ODI टीम की कप्तानी छोड़ी थी तो विराट कोहली ने कहा था कि धोनी हमेशा उनके कप्तान रहेंगे. वहीं कोहली धोनी को ही दोनों स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को गुइड करने देते हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 9:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...