लाइव टीवी

इस बड़े क्रिकेटर को पत्नी ने दी धमकी- रन नहीं बनाए तो घर मत आना!

News18Hindi
Updated: January 10, 2020, 5:41 PM IST
इस बड़े क्रिकेटर को पत्नी ने दी धमकी- रन नहीं बनाए तो घर मत आना!
बेन कटिंग ने दिलाई ब्रिसबेन हीट को जीत

बिग बैश लीग में ब्रिस्बेन हीट के ऑलराउंडर बेन कटिंग (Ben Cutting) ने 29 गेंदों में नाबाद 43 रन बनाकर होबार्ट हरीकेंस के खिलाफ टीम को जीत दिलाई

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 10, 2020, 5:41 PM IST
  • Share this:
ब्रिस्बेन. बिग बैश लीग में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में ब्रिस्बेन हीट ने होबार्ट हरीकेंस के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की. ब्रिस्बेन की जीत में उसके ऑलराउंडर बेन कटिंग (Ben Cutting) ने शानदार प्रदर्शन किया. इस ऑलराउंडर ने मुश्किल समय में 29 गेंदों में नाबाद 43 रन बनाए और उससे पहले गेंदबाजी में मैथ्यू वेड का अहम विकेट लिया. कटिंग को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिया गया. गजब की बात ये है कि मैच के बाद कटिंग को उनकी पत्नी एरिन हॉलैंड ने धमकी दे डाली.

पत्नी ने मैच के बाद दी बेन कटिंग को धमकी!


पत्नी ने दी कटिंग को धमकी!
आइए आपको बताते हैं दरअसल मामला है क्या? बेन कटिंग की पत्नी एरिन हॉलैंड (Erin Holland) एक टीवी प्रेजेंटर हैं. गुरुवार को मैच खत्म हुआ और उन्होंने अपने पति से बात की. सबसे पहले हॉलैंड ने उन्हें इस बात का धन्यवाद दिया कि पहली बार उन्होंने उनकी बात सुनते हुए अच्छे रन बनाए. वहीं जब बेन कटिंग से उनकी बातचीत पूरी हो गई तो हॉलैंड ने कहा, 'आराम करो, पर्थ में अच्छा खेलना नहीं तो घर मत आना.' अपनी पत्नी की बात सुन कटिंग हंसने लगे और दोनों की बातचीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बता दें ब्रिस्बेन हीट को अपना अगला मैच पर्थ में मेजबान टीम पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ खेलना है.




कौन हैं एरिन हॉलैंड
बता दें बेन कटिंग (Ben Cutting) की पत्नी टीवी होस्ट होने के साथ-साथ ब्यूटी क्वीन, सिंगर, मॉडल, डांसर भी हैं. एरिन हॉलैंड ने आईपीएल 2018 में एंकरिंग भी की थी. एरिन हॉलैंड साल 2013 में मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.

एरिन हॉलैंड मिस ऑस्ट्रेलिया रह चुकी हैं


बता दें बेन कटिंग टी20 फॉर्मेट के स्पेशलिस्ट खिलाड़ी माने जाते हैं, वो दुनियाभर में टी20 लीग्स में खेलते हैं. हालांकि इस बार आईपीएल की बोली में वो नहीं बिके. बेन कटिंग ने मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में 21 मैच खेले हैं. कटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 4 वनडे और 7 टी20 मैच भी खेले हैं.

यह भी पढ़ें :- पुणे टी20 में खेलेंगे संजू सैमसन और मनीष पांडे!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 3:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर