लाइव टीवी

विराट कोहली से फोन पर क्या कहेंगे? इस सवाल पर बेन स्टोक्स ने दिया मजेदार जवाब, सोशल मीडिया पर मची धूम

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 5:56 PM IST
विराट कोहली से फोन पर क्या कहेंगे? इस सवाल पर बेन स्टोक्स ने दिया मजेदार जवाब, सोशल मीडिया पर मची धूम
पिछले साल इंग्लैंड को पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने में बेन स्टोक्स का अहम योगदान रहा था. (फाइल फोटो)

भारतीय कप्तान (Indian Captain) विराट कोहली (Virat Kohli) और इंग्लैंड (England) के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को लेकर सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक चुटकी लेते रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 5:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) आमतौर पर मैदान पर अपनी भावनाएं बेबाकी से जाहिर करने के लिए मशहूर हैं. इस दौरान वह कभी जमकर खुशी मनाते हैं तो कभी जबरदस्त नाराजगी भी जाहिर करते हैं. कभी-कभी वह एक ऐसी गाली भी देते हुए आते हैं, जो इंग्लैंड (England) के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के नाम से काफी मिलती-जुलती है. यही वजह है कि विराट कोहली और बेन स्टोक्स को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर काफी जोक्स बनते रहते हैं. इतना ही नहीं, एक बार तो बेन स्टोक्स ने मजाक में ये तक कह दिया था कि अगर कोहली ने फिर से मैदान पर उनका नाम लिया तो वह ट्विटर से नाता तोड़ लेंगे.






विराट कोहली से फोन पर क्या कहेंगे?
मगर अब बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने खुद ही विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर पूछे गए सवाल का मजेदार जवाब देकर प्रशंसकों को हैरान कर दिया है. बेन स्टोक्स से पूछा गया था कि अगर आपको विराट कोहली से फोन पर बात करनी हो तो क्या आप उनसे क्या कहेंगे? इस पर 28 साल के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने जवाब देने में बिल्कुल भी देर नहीं लगाई. यहां तक कि उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुआ कि कुछ ही समय में 7 हजार रिट्वीट हो गए और करीब 32 हजार लाइक मिल गए.





बेन स्टोक्स ने दिया ये जवाब
दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने कहा, 'अगर आप जानते हैं तो आप जानते हैं.' बेन स्टोक्स के ये जवाब देने भर की देर थी, सोशल मीडिया पर कमेंट की बाढ़ सी आ गई. लोगों ने विराट कोहली (Virat Kohli) का बेन स्टोक्स के नाम से मिलती-जुलती गाली देने वाला वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया.



साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन
इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) फिलहाल साउथ अफ्रीका के दौरे पर है. मेहमान टीम ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में साउथ अफ्रीका पर 3-1 की शानदार जीत दर्ज की. इंग्लैंड को सीरीज के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद उसने बाकी तीनों मैचों में जीत दर्ज की. बेन स्टोक्स ने इस सीरीज में 45.43 के औसत से 318 रन बनाए और वह सीरीज में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में तीसरे स्‍थान पर रहे. इतना ही नहीं उन्होंने बतौर गेंदबाज सीरीज में दस विकेट भी लिए और इस सूची में उनका स्‍थान पांचवां रहा.

पांचवें टी20 में टीम इंडिया ने फिर तोड़ा ये नियम, सभी खिलाड़ियों को मिली सजा

रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 5:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर