जीत के बाद इस खिलाड़ी ने मैदान पर किया किस, अब नहीं खेलेगा कोई मैच!

इंडियन प्रीमियर लीग में खराब प्रदर्शन के बाद अपने देश लौटे बेन स्टोक्स

Anoop Dev Singh
Updated: May 17, 2018, 7:39 PM IST
जीत के बाद इस खिलाड़ी ने मैदान पर किया किस, अब नहीं खेलेगा कोई मैच!
इंडियन प्रीमियर लीग में खराब प्रदर्शन के बाद अपने देश लौटे बेन स्टोक्स (IPLT20.COM)
Anoop Dev Singh
Updated: May 17, 2018, 7:39 PM IST
इंडियन प्रीमियर लीग में आपने अकसर खिलाड़ियों को जीत के बाद मैदान में अलग-अलग तरह से जश्न मनाते देखा होगा, लेकिन इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने कुछ ऐसा किया जो शायद अबतक नहीं हुआ है. जयपुर में 10 मई को हुए राजस्थान और चेन्नई सुपरकिंग्स के मुकाबले में बेन स्टोक्स ने मैच के बाद मैदान के बाहर अपनी बीवी को किस किया.

स्टोक्स की पत्नी क्लेयर रैटक्लिफ जयपुर में थीं और मैच के बाद वो अपने पति से मिलने पहुंची, जिसके बाद स्टोक्स ने उन्हें किस कर दिया. आपको बता दें स्टोक्स की पत्नी क्लेयर समरसेट की रहने वाली हैं. इन दोनों ने पिछले साल ही 14 अक्टूबर को शादी की थी. शादी से पहले स्टोक्स और रैटक्लिफ के दो बच्चे हो गए थे.

स्टोक्स और क्लेयर रैटक्लिफ ने साल 2013 में सगाई की थी. इसी साल स्टोक्स ने इंग्लिश टीम के लिए टेस्ट डेब्यू किया था. स्टोक्स और रैटक्लिफ के दो बच्चे हैं. बेटे का नाम लेयटॉन है और बेटी लिब्बी हैं. स्टोक्स अपने बेटे को क्रिकेटर बनाना चाहता हैं.




Recent Click Of Ben Stokes With His Wife ❤️


A post shared by Indian Cricket Team 🔵 (@cricket.freak) on





आपको बता दें बेन स्टोक्स इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी थे. उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 12.5 करोड़ में खरीदा था. लेकिन स्टोक्स अपने दाम और नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए. स्टोक्स ने 13 मैचों में 196 रन बनाए और 8 विकेट झटके. स्टोक्स राजस्थान को एक भी मैच नहीं जिता सके और इस सीजन में उसका प्लेऑफ में पहुंचना भी मुश्किल है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर