• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को मिली बड़ी खुशखबरी, टीम के साथ जुड़ रहे हैं बेन स्टोक्स

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को मिली बड़ी खुशखबरी, टीम के साथ जुड़ रहे हैं बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स अपने पिता के ब्रेन कैंसर की वजह से क्राइस्टचर्च में अपने परिवार के साथ थे.

बेन स्टोक्स अपने पिता के ब्रेन कैंसर की वजह से क्राइस्टचर्च में अपने परिवार के साथ थे.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के शुरुआती हफ्ते मिस करने के बाद बेन स्टोक्स (Ben Stokes) पर अपनी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं. बेन स्टोक्स अपने पिता के ब्रेन कैंसर की वजह से क्राइस्टचर्च में अपने परिवार के साथ थे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के शुरुआती हफ्ते मिस करने के बाद बेन स्टोक्स (Ben Stokes) पर अपनी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं. बेन स्टोक्स अपने पिता के ब्रेन कैंसर की वजह से क्राइस्टचर्च में अपने परिवार के साथ थे, लेकिन अब वह अपनी आईपीएल टीम के साथ जुड़ने के लिए यूएई आ रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल टि्वटर पेज से बेन स्टोक्स की प्लेन में बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की इस बात की जानकारी दी है.

    इससे पहले ऑल राउंडर बेन स्टोक्स ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्टोक्स ने कैप्शन दिया था- गुडबाय कभी भी आसान नहीं होते. इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने स्टोक्स की तस्वीर शेयर की और उनके यूएई आने की सूचना दी.

    IPL 2020: धोनी की बैटिंग पर सहवाग ने कसा तंज- 12वीं की परीक्षा में एक दिन पहले पढ़ने से नहीं होते पास

    आईपीएल के कोविड-19 प्रोटोकॉल के मुताबिक, स्टोक्स को यूएई पहुंचने के बाद छह दिन के क्वांरटीन पीरियड से गुजरना होगा. उम्मीद है कि स्टोक्स 14 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मैच में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे. इससे पहले वह 11 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी मैदान में उतर सकते हैं, लेकिन यह उन्हें बिना प्रैक्टिस के बहुत जल्दी मैदान में उतारना हो सकता है.



    बेन स्टोक्स ने अपने परिवार के साथ तस्वीर शेयर की थी.








    View this post on Instagram





    Goodbye’s never get easier ❤️❤️


    A post shared by Ben Stokes (@stokesy) on






    बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी क्वांरटीन पीरियड पूरा करने के चंद घंटों बाद ही पैट कमिंस को बॉलिंग के लिए उतार दिया था. ऐसे में कमिंस की गेंदबाजी पर इसका असर साफ दिखाई दिया था. उस मैच में कमिंस ने 3 ओवर में 49 रन दिए थे और कोई विकेट नहीं ले पाए थे.



    इससे पहले अपने पिता के कैंसर के बारे में पता चलने के बाद बेन स्टोक्स ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज बीच में छोड़ दी थी. स्टोक्स ने बाद में इस बात का खुलासा किया कि उनके पिता के कैंसर के बारे में पता चलने के बाद वह क्रिकेट में अपना दिमाग नहीं लगा पा रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने ईसीबी का भी आभार जताया था, जिसने उन्होंने छुट्टी दे दी थी. आईपीएल की तैयारियों की बाद करें तो स्टोक्स काइस्टचर्च के सिडनेम क्रिकेट क्लब में प्रैक्टिस कर रहे थे.

    IPL 2020: मुंबई इंडियंस से मिली हार के बाद KXIP के टीम सिलेक्शन पर भड़के आकाश चोपड़ा, कहा- क्यों इस खिलाड़ी को खिला रहे हैं?

    बेन स्टोक्स ने अपनी प्रैक्टिस की तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था- गलत रंग की गेंद, लेकिन ट्रेनिंग तो ट्रेनिंग है. राजस्थान रॉयल्स ने अबतक खेले गए तीन मैचों में से दो में जीत हासिल की है. बेन स्टोक्स के टीम में आने से राजस्थान ना केवल मजबूत होगी, बल्कि संतुलित भी होगी. स्टोक्स की जगह लेने वाले टॉम कुर्रन तीनों मैचों में गेंद से काफी महंगे पड़े हैं. पहले मैच में उन्होंने 54 रन देकर 1 विकेट, दूसरे में 44 रन देकर 1 विकेट और तीसरे में 37 रन देकर 1 विकेट लिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज