लाइव टीवी

टूट गया वर्ल्ड कप जिताने वाला खिलाड़ी, कहा- जो कमाया सब ले लो, बस पिता को ठीक कर दो!

News18Hindi
Updated: January 1, 2020, 1:41 PM IST
टूट गया वर्ल्ड कप जिताने वाला खिलाड़ी, कहा- जो कमाया सब ले लो, बस पिता को ठीक कर दो!
बेन स्टोक्स के पिता अस्पताल में भर्ती हैं

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के पिता जोहानिसबर्ग के अस्पताल में भर्ती हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 1, 2020, 1:41 PM IST
  • Share this:
केपटाउन. इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के लिए साल 2019 बेहतरीन रहा. इस ऑलराउंडर ने इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जिताया. टेस्ट मैच जिताए, बल्ले और गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन साल खत्म होते-होते अब ये खिलाड़ी अपना सबकुछ न्योछावर करने के लिए तैयार है. बेन स्टोक्स ने बयान दिया है कि वो साल 2019 में कमाया हुआ सबकुछ देने को तैयार हैं बस कोई उनके पिता को सही कर दे. बता दें बेन स्टोक्स के पिता गेड स्टोक्स जोहानिसबर्ग के अस्पताल में भर्ती हैं.

बेन स्टोक्स के पिता जोहानिसबर्ग के अस्पताल में हैं


बेटे का मैच देखने आए, लेकिन पहुंच गए अस्पताल
गेड स्टोक्स अपने बेटे का मैच देखने जोहानिसबर्ग आए हुए थे लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ गई और 23 दिसंबर को उन्हें अस्पतास में भर्ती कराना पड़ा था. हालांकि अब उनकी स्थिति में काफी सुधार है. वहीं बेन स्टोक्स अब दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए केपटाउन चले गए हैं. दूसरे टेस्ट से पहले बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने डेली मिरर अखबार में लिखा, 'सबसे यादगार साल अब मेरे लिए मुश्किल बन गया है. मैंने काफी ऊंचाइयां हासिल की लेकिन अब मेरे पिता अस्पताल में भर्ती हैं. अगर कोई कहे कि तुमने जो कुछ 2019 में हासिल किया वो मुझे दे दो और मैं तुम्हारे पिता को ठीक कर दूंगा तो मैं इसके लिए तैयार हूं.'



ben stokes, stuart broad, england, cricket news
इंग्लैंड को साउथ अफ्रीका से पहला टेस्ट गंवाना पड़ा




स्टोक्स ने साउथ अफ्रीका को बताया 'शापित दौरा'
बेन स्टोक्स  (Ben Stokes)  ने साउथ अफ्रीका दौरे को शापित बताया. उन्होंने कहा, 'टीम ने इस दौरे का नाम शापित दौरा रखा है. साउथ अफ्रीका में हमारे लिए कुछ भी ठीक नहीं रहा है. टीम के खिलाड़ी बीमार हैं. ये खराब प्रदर्शन का कोई बहाना नहीं है लेकिन अगर आप ठीक से खा नहीं पा रहे हैं, सो नहीं पा रहे हैं तो इससे मानसिक और शारीरिक तौर पर मुश्किल होती है.'

बता दें साउथ अफ्रीका दौरे पर अबतक इंग्लैंड के 11 खिलाड़ी बीमार हुए हैं. डोम सिबले, जो डेनली, जो रूट, ऑली पोप, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, क्रिस वोक्स, जैक लीच, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड और मार्क वुड.

धोनी की राह पर चलकर टीम के साथी खिलाड़ी ने जॉइन की आर्मी, मेजर बने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2020, 12:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading