विराट कोहली की 'गालियों' के चलते ट्विटर अकाउंट डिलीट कर देंगे बेन स्टोक्स!

सोशल मीडिया पर एक जोक काफी वायरल हो रहा है. इसमें स्टोक्स के हवाले से बताया जा रहा है कि जब भी भारतीय टीम विकेट लेती है, मुझे काफी खुशी होती है. क्योंकि जब भी भारतीय गेंदबाज विकेट लेते हैं तो विराट कोहली मेरा नाम लेते हैं.

News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 8:34 AM IST
विराट कोहली की 'गालियों' के चलते ट्विटर अकाउंट डिलीट कर देंगे बेन स्टोक्स!
इंग्लैंड के वर्ल्ड कप जीतने के अभियान में बेन स्टोक्स की भूमिका बेहद अहम है. (फोटो-Adam Davy/PA via AP)
News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 8:34 AM IST
वर्ल्ड कप 2019 में एक तरफ भारत और पाकिस्तान की टीमें 16 जून को आमने-सामने थीं, वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर अजीब ही दुविधा में थे. यहां तक कि स्टोक्स ने ट्वीट कर ये तक कह दिया कि अगर वे अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर देंगे तो उसकी वजह भारतीय कप्तान विराट ही होंगे. भारत ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में हुए मुकाबले में पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से मात दी थी

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक जोक काफी वायरल हो रहा है. इसमें बेन स्टोक्स के हवाले से बताया जा रहा है कि जब भी भारतीय टीम विकेट लेती है, मुझे काफी खुशी होती है. वो इसलिए क्योंकि जब भी भारतीय गेंदबाज विकेट लेते हैं तो विराट कोहली मेरा नाम लेते हैं. आप उनके होठों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वे बेन स्टोक्स कहते हैं. जबकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मैसेज में विराट कोहली के बेन स्टोक्स का नाम लेने से आशय उत्तर भारत में दी जाने वाली एक गाली से है.

https://twitter.com/benstokes38/status/1140307861383372800

इस पर स्टोक्स ने रविवार को फिर ट्वीट कर बताया कि वे इस तरह के मैसेज से कितना थक गए हैं. स्टोक्स ने ट्वीट किया, हो सकता है कि मैं अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दूं ताकि मुझे एक और ऐसा ट्वीट न देखना पड़े जिसमें विराट बेन स्टोक्स कहते दिखाई दे रहे हैं, जबकि ऐसा नहीं हैं. दरअसल, स्टोक्स विराट के उस वीडियो मैसेज का जवाब दे रहे थे, जिसमें विराट ने कहा था, क्या आप जानते हैं ये वाकई बेहद मजेदार है. स्टोक्स के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फिर से मैसेजों की बाढ़ आ गई है.

बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी ने हाल ही में बेन स्टोक्स को लेकर वायरल हो रहे इस मैसेज को ट्विटर पर शेयर किया था.

https://twitter.com/jaavedjaaferi/status/1138654591916990466

30 जून को होगा विराट से स्टोक्स का सामना
Loading...

वर्ल्ड कप 2019 में भारत और इंग्लैंड की टीम का सामना 30 जून को होगा. तब भारतीय कप्तान विराट कोहली के सामने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज बेन स्टोक्स होंगे. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला एजबेस्टन के मैदान पर खेला जाएगा. यह टूर्नामेंट का 38वां मैच होगा.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK : मोहम्मद आमिर को अंपायर ने दो बार दी चेतावनी 

भारत-पाक भिड़ंत के वो किस्से,जो लोगों के दिलों में अमर हो गए

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: June 17, 2019, 7:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...