होम /न्यूज /खेल /बेन स्टोक्स से 'झगड़े' पर पत्नी का बड़ा बयान, कहा- मैंने नहीं की पति की पिटाई, वो तो...

बेन स्टोक्स से 'झगड़े' पर पत्नी का बड़ा बयान, कहा- मैंने नहीं की पति की पिटाई, वो तो...

इंग्लैंड को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का चैंपियन बनाने में बेन स्टोक्स का अहम योगदान रहा है. (फाइल फोटो)

इंग्लैंड को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का चैंपियन बनाने में बेन स्टोक्स का अहम योगदान रहा है. (फाइल फोटो)

इंग्लैंड (England) के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की एक तस्वीर सामने आने के बाद से पति-पत्नी के बीच झगड़े की खबरे ...अधिक पढ़ें

    लंदन. ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) बेहद कम समय में दुनिया के स्‍थापित क्रिकेटरों में शुमार हो चुके हैं. यहां तक कि क्रिकेट के जनक इंग्लैंड (England) को पहली बार आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) का चैंपियन बनाने में भी उनका अहम योगदान रहा. इतना ही नहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई एशेज सीरीज (Ashes Series) में टीम को बराबरी दिलाने में भी स्टोक्स के शतकों की खासी अहमियत रही. मगर अब इंग्लैंड का ये दिग्गज ऑलराउंडर गलत खबरों के कारण चर्चा में आ गया है. आरोप है कि उनकी पत्नी ने बेन स्टोक्स की जमकर पिटाई की है. हालांकि स्टोक्स की पत्नी क्लेयर स्टोक्स ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है.

    दरअसल, ये सारा मामला पिछले हफ्ते आयोजित हुए प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन अवॉर्ड के दौरान सामने आई उस तस्वीर से जुड़ा है, जिसमें बेन स्टोक्स (Ben Stokes) बड़े अजीबोगरीब तरीके से अपना मुंह पकड़कर बैठे हैं. इसके बाद से खबरें उड़ने लगीं कि स्टोक्स की उनकी पत्नी क्लेयर (Clare Stokes) ने पिटाई की है. मगर अब क्लेयर ने ट्विटर पर इन आरोपों को गलत बताया है. उन्होंने लिखा, 'अविश्वसनीय, लोगों ने क्या बकवास बनाई है. मैं और बेन एक-दूसरे का चेहरा खींचकर आपस में इसलिए उलझ रहे थे क्योंकि हम इसी तरह से एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हैं और इसके जरिये कुछ मजेदार करने की कोशिश कर रहे थे.' इसके बाद बेन स्टोक्स ने भी पत्नी के ट्वीट पर KISS वाली इमोजी शेयर की.




    28 साल के बन स्टोक्स को प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन अवॉर्ड समारोह में इस साल का प्लेयर ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया गया था. बेन स्टोक्स ने इस साल 14 जुलाई को लॉर्ड्स में हुए आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ नाबाद 84 रन की पारी खेली थी. इसके अलावा उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हेडिंग्ले में हुए एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट में नाबाद 135 रन बनाकर टीम को हैरतअंगेज जीत दिलाई थी.

    एक साल में पूरी हुई विराट कोहली की मुराद, ये तोहफा पाकर चेहरे पर तैर गई खुशी

    हार्दिक पंड्या ने उड़ाया जहीर खान का 'मजाक', गुस्साए फैंस बोले-अहंकार ले डूबेगा

    Tags: Ben stokes, Cricket, Cricket news, England cricket board, England cricket team, England National Cricket Team, Sports news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें