World Cup 2019: सुनार ने बनाई मिनी ट्रॉफी, ट्विटर यूजर्स बोले पाकिस्तान को भेज दो

ट्रॉफी इतनी छोटी है कि अगर एक बार गलती से जमीन पर गिर जाए तो इसे आसानी से ढूढ़ना तक मुश्किल हो जाएगा. वहीं ट्विटर यूजर्स ने इसे लेकर काफी दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दी हैं.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 3:18 PM IST
World Cup 2019: सुनार ने बनाई मिनी ट्रॉफी, ट्विटर यूजर्स बोले पाकिस्तान को भेज दो
टीम इंडिया के एक फैन ने मात्र 1.5 सेमी ऊंची सोने की ट्रॉफी बनाई है.
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 3:18 PM IST
वर्ल्ड कप 2019 का सफर जैसे-जैसे पूरा होने के करीब पहुंच रहा है, इसे लेकर दर्शकों का रोमांच बढ़ता जा रहा है. वर्ल्ड कप में भारतीय टीम इस बार शानदार प्रदर्शन कर रही है, लिहाजा इंडियन फैंस का उत्साह देखते ही बन रहा है.

टीम इंडिया का सपोर्ट करने के लिए फैंस तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं. भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए कर्नाटक के सुनार (सोने के गहने आदे बनाने वाला) नागराज रेवांकर ने खास तरकीब निकाली है. उन्होंने वर्ल्ड कप ट्रॉफी के समान सोने की एक ट्रॉफी बनाई है जिसकी ऊंचाई महज 1.5 सेमी है. इससे भी खास इसका वजह है जो कि 1 ग्राम से कम 0.49 ग्राम है.



तस्वीरों में देखा सकता है कि ट्रॉफी इतनी छोटी है कि अगर एक बार गलती से जमीन पर गिर जाए तो इसे आसानी से ढूढ़ना तक मुश्किल हो जाएगा. वहीं ट्विटर यूजर्स ने इसे लेकर काफी दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर्स ने पाकिस्तान पर चुटकी लेते हुए कहा है कि इसे पाकिस्तान भेज देना चाहिए.
Loading...



बता दें कि पाकिस्तान के सेमिफाइन की दौड़ आंकड़ों में उलझी हुई है. पाकिस्तान अगर सेमिफाइनल में पहुंचना चाहता है तो उसे इंग्लैंड के न्यूजीलैंड के हाथों हारने की दुआ करनी होगी तो साथ ही अपने अगले मैच में बांग्लादेश को भी हराना होगा.

सेमिफाइनल में भारत

मंगलवार को खेले गए मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को हराकर सेमिफाइनल में जगह बना ली है. इंडिया ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा (104) के शतक और केएल राहुल (77) के अर्धशतकों की मदद से 9 विकेट पर 314 रन का स्‍कोर खड़ा किया. इसके जवाब में बांग्‍लादेश जसप्रीत बुमराह (55/4) और हार्दिक पंड्या (60/3) की गेंदबाजी के आगे 286 रन ही बना सका. बांग्‍लादेशी पारी 48वें ओवर में ही सिमट गई. इस जीत के साथ इंडिया के 8 मैच में 13 अंक हो गए और उसका अंतिम-4 में स्‍थान तय हो गया.

ये भी पढ़ें: 3D कमेंट व संन्यास के बीच फंसे रायडूु, ट्रोलर्स के निशाने पर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 3:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...