लाइव टीवी
Elec-widget

रविचंद्रन अश्विन ने लगाया ऐसा शॉट, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा ऋषभ पंत का मजाक

News18Hindi
Updated: November 15, 2019, 7:39 PM IST
रविचंद्रन अश्विन ने लगाया ऐसा शॉट, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा ऋषभ पंत का मजाक
ऋषभ पंत सीमित ओवर प्रारूप में भारतीय टीम का हिस्सा हैं, जबकि टेस्ट क्रिकेट में साहा ये जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. (FILE PHOTO)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का हालिया प्रदर्शन बेहद खराब रहा है और उनकी जमकर आलोचना की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2019, 7:39 PM IST
  • Share this:
इंदौर. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) टेस्ट क्रिकेट (Test Cricket) में बेहतरीन लय में चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया था. यूं कहा जाए कि वो टेस्ट क्रिकेट में भारत के संकटमोचक गेंदबाज हैं तो गलत नहीं होगा. यहां तक कि बल्ले से भी रविचंद्रन अश्विन कमाल दिखाते रहे हैं. यहां तक कि बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर टेस्ट के पहले दिन भी उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मेहमान टीम के अहम विकेट हासिल किए. हालांकि अश्विन सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं और दिलचस्प बात ये है कि ऐसा उनकी गेंदबाजी नहीं, बल्कि बल्लेबाजी के चलते हुआ है.

दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंदौर टेस्ट के पहले दिन के खेल के बाद एक ​वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. शायद कम ही लोगों को पता होगा कि अश्विन के नाम टेस्ट क्रिकेट में चार शतक हैं. इस पोस्ट के नीचे कैप्शन लिखा है कि नहीं, आपको अपना फोन जांचने की जरूरत नहीं है, ये अश्विन ही हैं जो बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर रहे हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

No. Do not check your phone 😆😂 It's indeed a left-handed Ashwin Batting 😮😉 #TeamIndia #INDvBAN


A post shared by Team India (@indiancricketteam) on






जैसे ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो पोस्ट किया गया, लोग अश्विन की बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने की क्षमता से हैरान रह गए. एक प्रशंसक ने तो 33 साल के अश्विन को भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से भी बेहतर बल्लेबाज बता दिया.

बता दें कि हाल के समय में अपनी लचर फॉर्म को लेकर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ टी—20 सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से जब ऋषभ पंत को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि पंत के बारे में हर रोज कोई न कोई बात कही जा रही है. मुझे लगता है कि पंत को मैदान पर वो करने देना चाहिए जो वो करना चाहते हैं. मैं सभी से आग्रह करता हूं कि कुछ समय के लिए पंत से निगाहें हटा लें.

धोनी पर आई बड़ी खबर, टीम इंडिया में वापसी की ऐसे कर रहे तैयारी, सामने आया VIDEO

पृथ्वी शॉ का बैन आज हो रहा है खत्म, टी-20 में अब इस टीम के लिए मचाएंगे धमाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 7:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...