खेल

VIDEO: किंग्स इलेवन पंजाब के ड्रेसिंग रूम में इन दिनों है कुछ ऐसा माहौल

किंग्स इलेवन पंजाब की इस जीत ने ड्रेसिंग रूम का माहौल बदल दिया है.
किंग्स इलेवन पंजाब की इस जीत ने ड्रेसिंग रूम का माहौल बदल दिया है.

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की इस जीत ने ड्रेसिंग रूम का माहौल बदल दिया है. खिलाड़ी अब रिलेक्स्ड दिखाई पड़ रहे हैं. किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने अधिकृत टि्वटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 8:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में खराब शुरुआत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (King XI Punjab) ने यूएई में लगातार तीन जीत दर्ज की. केएल राहुल की टीम अब एक ईकाई के रूप में परफॉर्म कर रही है. निचले पायदान पर पहुंच चुकी टीम अब ऊपर की ओर बढ़ रही है. जब से टीम में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए हैं और टीम का भाग्य बदल गया है. उनके बारे में सबसे प्रभावशाली बात यह है कि उन्होंने मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया. ये तीनों टीमें इस समय टॉप पर हैं.

किंग्स इलेवन पंजाब की इस जीत ने ड्रेसिंग रूम का माहौल बदल दिया है. खिलाड़ी अब रिलेक्स्ड दिखाई पड़ रहे हैं. किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने अधिकृत टि्वटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें खिलाड़ी मस्ती कर रहे हैं. पंजाब की को ओनर प्रीति जिंटा भी खिलाड़ियों को सोवेनियर बांट रही हैं. खिलाड़ी भांगड़ा कर रहे थे. पंजाब ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है, ''जब हम टॉप तीन टीमों को हरा सकते हैं तो हमारे लिए यह बहुत खास है.''


बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब ने विराट कोहली की टीम को हराकर बड़ी सफलता अर्जित की है. 171 रनों का पीछा करते हुए केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल ने जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया और 8 विकेट से जीत दर्ज की. मुंबई इंडियंस के साथ अगला मैच आईपीएल इतिहास का सबसे रोमांचक मैच साबित हुआ. इस मैच में दो सुपर ओवर फेंके गए. मोहम्मद शमी ने 6 रनों का बचाव करके सबका दिल जीत लिया.



IPL 2020: इस तस्वीर ने दिलाई विराट कोहली को स्कूल के दिनों की याद, आप भी देखें

दूसरे सुपर ओवर में क्रिस गेल और मयंक अग्रवाल ने 11 रन आसानी से बना लिए और जीत दर्ज की. आत्मविस्वास से लबरेज किंग्स इलेवन पंजाब ने अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स से खेला. शिखर धवन के 61 गेंदों पर 106 रनों की बदौलत दिल्ली ने 164 रन बनाए. पंजाब ने 19 ओवर में जीत का लक्ष्य पा लिया. किंग्स इलेवन पंजाब फिलहालअंक तालिका में 10 मैचों में से 4 जीतकर पांचवें नंबर पर है. अब उन्हें 43वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद से 24अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज