कुलदीप यादव की वापसी पर भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच ने कहा, अब इंग्‍लैंड के खिलाफ होगा इस हथियार का इस्‍तेमाल

कुलदीप यादव ने 2019 में भारत के लिए पिछला टेस्‍ट मैच खेला था  (Kuldeep yadav/Instagram)

कुलदीप यादव ने 2019 में भारत के लिए पिछला टेस्‍ट मैच खेला था (Kuldeep yadav/Instagram)

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर एक भी टेस्‍ट खेलने का मौका नहीं मिल पाया था. उन्‍होंने भारत के लिए पिछला टेस्‍ट मैच 2019 में सिडनी में खेला था

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 9:11 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत के स्‍टार गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैदान पर उतरने का मौका नहीं मिला, मगर इंग्‍लैंड के खिलाफ उन्‍हें मैदान पर वापसी का मौका मिल सकता. भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने कहा कि बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. वह दिखाएंगे कि इंग्‍लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में वह क्‍या कर सकते हैं.
भारतीय टीम 5 फरवरी से इंग्‍लैंड के खिलाफ 4 टेस्‍ट मैचों की घरेलू सीरीज खेलेगी और भरत अरुण का मानना है कि कुलदीप अगले महीने होने वाली सीरीज की योजनाओं में शामिल होंगे. ऑनलाइन प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में भारतीय गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने बताया कि सालभर से टेस्‍ट क्रिकेट में खेलने का मौका न मिलने के बावजूद अपनी गेंदबाजी पर कुलदीप कड़ी मेहनत कर रहे हैं.



उन्‍होंने कहा कि जिस हथियार का इस्‍तेमाल ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ नहीं हुआ, अब इंग्‍लैंड के खिलाफ उस हथियार का इस्‍तेमाल होगा. भरत अरुण ने कहा कि कुलदीप कड़ी मेहनत कर रहे हैं, वह शानदार हैं और जब उन्‍हें खेलने का मौका मिलेगा तो वह दिखाएंगे कि वह क्‍या कर सकते हैं, क्‍योंकि मुझे लगता है कि वह अब शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं और भारत में जब हम चार टेस्‍ट मैच खेल रहे है तो यह उनका समय होगा.
यह भी पढ़ें : 


5 महीनों में 2 देशों के 8 शहर घूमने के बाद घर लौटे रहाणे, बेटी को गोद में बैठाकर कही दिल छूने वाली बात

ऑटो चलाते थे मोहम्‍मद सिराज के पिता, अब बेटे ने घर के बाहर खड़ी की BMW कार

कुलदीप यादव ने भारत के लिए पिछला टेस्‍ट मैच 2019 में सिडनी में खेला था, जो ड्रॉ रहा था. इस मैच में कुलदीप ने चार विकेट लिए थे. पिछले साल कुलदीप टीम के साथ न्‍यूजीलैंड दौरे पर गए थे, मगर उन्‍हें दोनों टेस्‍ट मैचों में से किसी एक में भी मौका नहीं मिला. कुलदीप ने 6 टेस्‍ट मैच भारत के लिए खेले हैं और उनके नाम 24 टेस्‍ट विकेट हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज