भुवनेश्वर कुमार में दिखे कोरोना के लक्ष्ण, मां भी महामारी की चपेट में, अस्पताल में भर्ती

भुवनेश्वर कुमार में दिखे कोरोना के लक्षण. (AFP)

भुवनेश्वर कुमार में दिखे कोरोना के लक्षण. (AFP)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने हाल ही में पिता को खो दिया था, अब उनकी मां कोरोना की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं और उनके अंदर भी इस महामारी के लक्षण दिख रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की समस्याएं खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. हाल ही में अपने पिता के देहांत के बाद अब भुवनेश्वर कुमार की मां कोरोना वायरस के चपेट में आ गई हैं. भुवनेश्वर की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. सीएमओ डॉक्टर अखिलेश मोहन ने इसकी पुष्टि की है.

बता दें भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी नूपुर में भी कोरोना के लक्ष्ण हैं. दोनों ने अपने सैंपल टेस्ट के लिए दिये हैं और उनकी रिपोर्ट आनी बाकी है. भुवनेश्वर और उनकी पत्नी मेरठ में अपने घर में क्वारंटीन हैं.

भुवनेश्वर कुमार पॉजिटिव हुए तो टीम इंडिया को दिक्कत होगी

भुवनेश्वर कुमार अगर कोरोना पॉजिटिव पाए जाते हैं तो ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा. दरअसल भुवनेश्वर कुमार को अगले महीने श्रीलंका दौरे पर जाना है. हालांकि अबतक टीम का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन भुवनेश्वर उस टीम का अहम हिस्सा होंगे. अगर भुवनेश्वर फिट नहीं रहते हैं तो टीम इंडिया की गेंदबाजी में अनुभव की कमी हो जाएगी. बता दें भुवनेश्वर कुमार ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से ही वनडे और टी20 क्रिकेट में वापसी की थी. वो काफी लंबे समय से चोट से जूझ रहे थे.
हाल ही में खबर आई थी कि भुवनेश्वर कुमार टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते लेकिन इस खबर को उन्होंने गलत बताया था. ये खबर उनके इंग्लैंड दौरे के लिये चयन ना होने पर आई थी.

एमएस धोनी को बल्‍लेबाजी की सलाह दे रहा था ट्रोलर, पूर्व भारतीय कप्‍तान ने कहा- कोई टिप्‍स सर

हाल ही में पिता का हुआ था निधन



बता दें भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में अपने पिता को खो दिया था. उनके पिता किरणपाल लंबे वक्त से लिवर की गंभीर बीमारी से पीड़ित थे. काफी इलाज के बाद भी वो ठीक नहीं हो पाए और 63 साल की उम्र में उनका निधन हो गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज