पुजारा के खिलाफ भारतीय टीम में रची जाती थी साजिश, भुवनेश्वर कुमार ने किया खुलासा!

चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम के अहम बल्लेबाज हैं
चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम के अहम बल्लेबाज हैं

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने यह खुलासा किया

  • Share this:
नई दिल्ली. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) भारतीय टेस्ट टीम के ऐसे बल्लेबाज हैं जो एक बार क्रीज पर टिक जाएं तो उन्हें आउट करना किसी के बस की बात नहीं होती. वह अपने शानदार डिफेंस से खतरनाक गेंदबाजों के आत्मविश्वास को तोड़ने में माहिर है. मैराथॉन पारियां खेलने के लिए जाने जाने वाले पुजारा भारतीय टीम की रीढ़ की हड्डी माने जाते हैं. जहां विरोधी टीम उन्हें आउट करने की रणनीति नहीं बना पाती वहां उनकी खुद की टीम के खिलाड़ी पुजारा को बल्लेबाजी के दौरान परेशान करने के लिए साजिश रच रहे थे. भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने खुद इसका खुलासा सोशल मीडिया पर किया.

भुवनेश्वर कुमार ने शेयर की तस्वीर
भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह अपने साथी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह के साथ गंभीर मुद्दे पर चर्चा करते दिख रहे हैं. बुमराह ने कैप्शन में लिखा, 'थ्रोबैक, उस दिन के लिए जब हम चेतेश्वर पुजारा पर एक ऑल आउट बाउंसर अटैक की साजिश रच रहे थे'.

वहीं उनकी इस तस्वीर पर पुजारा ने कमेंट करके करारा जवाब दिया. पुजारा ने लिखा, 'कितना थका देना वाला एहसास होगा जब मैं इस अटैक को छोड़कर चला गया था.' पुजारा ने कैप्शन में भुवनेश्वर के लिए मास्टरमाइंड हैशटैग का इस्तेमाल किया. फैंस ने कहा कि पुजारा के कमेंट को लाइक करते हुए कहा कि इस बल्लेबाज को ट्रोल करना काफी मुश्किल है.




अभ्यास की शुरुआत कर चुके हैं चेतेश्वर पुजारा
कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लंबे समय तक घर के कैद रहने के बाद भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और कप्तान जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) के साथ रणजी चैंपियन सौराष्ट्र के खिलाड़ियों ने तीन महीने के बाद नेट पर वापसी की. मार्च में रणजी ट्रॉफी का खिताब जीतने के बाद पहली बार टीम के खिलाड़ियों ने नेट अभ्यास सत्र में भाग लिया.

वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर विजय शंकर का बड़ा खुलासा, भारतीय खिलाड़ियों को सुननी पड़ी थी गालियां

4 महीने से शिखर धवन से बदला लेने का इंतजार कर रहा है यह खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर कही यह बात

पुजारा तेज गेंदबाज उनादकट, बल्लेबाज अर्पित वसावडा और मध्यम गति के गेंदबाज प्रेरक मांकड़ के साथ राजकोट के बाहरी इलाके में स्थित अपनी अकादमी में अभ्यास कर रहे हैं. देश के बड़े शहरों की तुलना में राजकोट में कोविड-19 महामारी का असर कम है. यहां अब तब इस बीमारी के 185 मामले आए है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज