भुवनेश्वर कुमार से पूछा गया सवाल- किस बल्लेबाज से डरते हो? जवाब देकर जीता दिल

भुवनेश्वर कुमार से पूछा गया सवाल- किस बल्लेबाज से डरते हो? जवाब देकर जीता दिल
भुवनेश्वर कुमार ने अपने जवाब से जीता दिल

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) शांत स्वभाव के माने जाते हैं लेकिन वो करारा जवाब देने में माहिर हैं. सवाल-जवाब के एक सेशन में भुवी ने गजब की प्रतिक्रियाएं दी हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. अपनी स्विंग से विरोधी बल्लेबाजों को चारों खाने चित करने वाले भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) आज करोड़ों के मालिक हैं. आईपीएल में उनपर जमकर पैसों की बरसात होती है. हो भी क्यों ना, उनकी काबिलियत ही ऐसी है. भुवनेश्वर कुमार शुरुआती ओवरों में अपनी स्विंग और फिर आखिरी ओवरों में अपनी यॉर्कर और नकल बॉल से बल्लेबाजों को परेशान कर देते हैं और साथ ही विकेट भी चटकाते हैं. वैसे आपको बता दें आज करोड़ों कमाने वाले भुवनेश्वर कुमार कभी दूसरे क्रिकेटरों की तरह बेहद कम में गुजारा करते थे. सोशल मीडिया पर एक सेशन में भुवनेश्वर कुमार ने बताया कि उन्हें पहला चेक कितने रुपये का मिला था.

भुवनेश्वर का पहला चेक
भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने ट्विटर पर फैंस से सवाल पूछने के लिए कहा, जिसपर एक फैन ने उनसे पूछा कि आपका पहला पे चेक कितने रुपये का था. जिसके जवाब में भुवी ने बताया कि उनका पहला चेक महज 3000 रुपये का था. इसके बाद भुवनेश्वर ने खुलासा किया कि उन्होंने 3000 रुपये से दुकान में जाकर शॉपिंग की और साथ ही कुछ पैसे बचा भी लिये.

'गेंदबाजी कमजोर नहीं'
भुवनेश्वर कुमार से एक फैन ने पूछा कि क्या आज क्रिकेट बल्लेबाजों का खेल बनकर रह गया है, क्या गेंदबाजी कमजोर हो रही है? इस सवाल का भुवी ने बेहतरीन जवाब दिया. भुवी ने लिखा, 'सर सबको क्रिकेट में छक्के, चौके देखना अच्छा लगता है, पर हम टीम के पास उनके सबसे अच्छे बॉलर्स हैं. बॉलर्स आउट करने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ निकाल लेते हैं. कैसे रन रोकने हैं? इसलिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी के बीच हमेशा बराबर का मुकाबला रहेगा.'



किसी से नहीं डरते भुवनेश्वर
एक फैन ने पूछा कि आपको डेथ ओवर्स में किस बल्लेबाज से सबसे ज्यादा डर लगता है, इस पर भुवी ने कहा कि वो किसी बल्लेबाज से नहीं डरते, लेकिन सम्मान सभी का करते हैं. बता दें भुवनेश्वर कुमार इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल में क्रिस गेल जैसे बल्लेबाज को भी खामोश रखते हैं, जो कि बड़ी बात है.

सर्जरी के कारण डिप्रेशन में जाने लगा था ये खिलाड़ी, अब बना विंडीज का हीरो

कोरोना के खौफ के बीच हुई इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी, वेस्‍टइंडीज ने इंग्‍लैंड को मात देकर जीता ऐतिहासिक मैच

'लार का विकल्प जरूरी'
भुवनेश्वर कुमार ने लार पर बैन पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि दुनिया में हर जगह पसीना नहीं आता. इसलिए आईसीसी को लार का विकल्प ढूंढना चाहिए. भुवनेश्वर कुमार ने उम्मीद जताई कि जल्द ही हालात सुधरेंगे और गेंदबाज पहले की तरह गेंद को चमका पाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading