लाइव टीवी

भुवनेश्‍वर का खुलासा, पत्‍नी की एक 'हरकत' के कारण फेसबुक का इस्‍तेमाल कर दिया बंद

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 12:52 PM IST
भुवनेश्‍वर का खुलासा, पत्‍नी की एक 'हरकत' के कारण फेसबुक का इस्‍तेमाल कर दिया बंद
भुवनेश्‍वर कुमार की पत्‍नी नुपूर ने एक बार उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया था

दरअसल भुवनेश्‍वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की पत्‍नी ने एक बार उनसे उनके फेसबुक अकाउंट का पासवर्ड मांगा, मगर भारतीय गेंदबाज ने पासवर्ड देने से मना कर दिया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 12:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. ज्‍यादातर भारतीय खिलाड़ी सोशल मीडिया के सभी प्‍लेटफॉर्म पर हैं. मगर तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्‍होंने काफी समय फेसबुक पर बिताकर इसे छोड़ दिया. भुवनेश्‍वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने खुलासा किया कि फेसबुक छोड़ने के पीछे उनकी पत्‍नी नुपूर कारण है. दरअसल क्रिकबज के एक शो स्‍पाइस पिच के एपिसोड में भुवेश्‍वर और उनकी पत्‍नी आए, जहां उन्‍होंने इसका खुलासा किया. हालांं‍कि अब भुवी का आधिकारिक फेसबुक पेज है.

फेसबुक कर लिया था हैक
दरअसल नुपूर ने बताया कि वह अचानक ट्विटर पर आए. उन्‍होंने भुवी से उनका फेसबुक पासवर्ड मांगा, मगर उन्‍होंने डॉयलॉग देकर देने से मना कर दिया है. भुवी ने बताया कि जब पत्नी ने पासवर्ड मांगा तो उन्‍होंने सिर्फ एक ही बात कही थी कि स्‍पेस देना जरूरी होता है. पत्‍नी भी आसानी से इस बात को मान गई और यही देखकर वें हैरान रह गए थे. मगर अगले दिन उनकी पत्‍नी आई और कहा कि ये रहा आपका फेसबुक पासवर्ड. उस समय उन्‍हें कुछ समझ नहीं आया. उनकी पत्‍नी ने उनका फेसबुक अकाउंट ही हैक कर लिया था. उस दिन के बाद से ही उन्‍होंने फेसबुक का इस्‍तेमाल करना बंद कर दिया.

एक घंटा गेम टाइम



नुपूर ने खुलासा किया कि भुवी रात में एक घंटे पब्‍जी खेलने के आदि हैंं,  जिस वजह से अक्‍सर दोनों लड़ जाते थे और फिर उन्‍होंने भी लूडो खेलना शुरू कर लिया. वहीं भारतीय तेज गेंदबाज का कहना है कि वो एक घंटा उनका खुद का होता है. नुपूर  के अनुसार वह भुवी को चीजें संभालने के लिए काफी डांटती भी हैं.

13 साल की उम्र में भाई बहन जैसे
भुवी को शर्मीले अंदाज के लिए जाना जाता है. मगर उनकी लव स्‍टोरी 13 साल की उम्र में ही शुरू हो गई थी. इस पर नूपुर ने कहा कि 13 साल की उम्र में कोई स्‍टोरी शुरू नहीं हुई थी. उस समय तो वे लोग पहली बार मिले थे. नूपुर ने कहा कि 13 साल की उम्र में तो उनका रिश्‍ता भाई बहन जैसा था. हालांकि भुवी ने कहा कि उनका क्रश तो नूपुर पहले से ही थी, मगर नूपुर को यह बाद में पता चला. दोनों साथ में खेला करते थे.

भुवी को बल्‍लेबाजी करते देखना पसंद
नूपुर ने बताया कि उन्‍हें क्रिकेट के बारे में ज्‍यादा जानकारी नहीं थी. बस उन्‍हें भुवी को बल्‍लेबाजी करते देखना पसंद था, क्‍योंकि जिस चीज में वह अच्‍छे नहीं हैं, उमसे बेहतर कर रहे हैं. इसी
वजह से भुवी (Bhuvneshwar Kumar) जब भी बल्‍लेबाजी के लिए क्रीज पर जाने की तैयारी करते थे तो उनके दिमाग में हमेशा यही चलता रहता था कि जल्‍दी आउट नहीं होना है, वरना पत्‍नी काफी मजाक बनाएगी.
उन्‍होंने एक किस्‍सा शेयर करते हुए कहा कि नूपुर को किसी ने कहा कि भुवी बल्‍लेबाजी करने आए हैं, तो इस पर नूपुर ने कहा कि अभी आउट हो जाएंगे. पत्‍नी के बर्थडे गिफ्ट को लेकर भुवी को समझ नहीं आता. नूपुर ने खुलासा कि एक बार भुवी ने टिश्‍यू पर लेटर लिखकर उन्‍हें गिफ्ट किया था.

हजारों दर्शकों के बीच बैठा था कोरोना वायरस का मरीज,राष्ट्रपति की नहीं मानी बात

कोरोना वायरस की वजह से कटेगी सैलरी, आई बड़ी खबर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 12:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर