BBL 2020 के एलिमिनेटर में बेन लॉफलिन ने लपका हैरतअंगेज कैच, Video देख जॉन्टी रोड्स को भी होगा फक्र

BBL 2020: बेन लॉगलिन ने लपका हैरतअंगेज कैच (साभार-बेन लॉगलिन इंस्टाग्राम)

BBL 2020: बेन लॉगलिन ने लपका हैरतअंगेज कैच (साभार-बेन लॉगलिन इंस्टाग्राम)

बिग बैश लीग 2020-21 (Big Bash League 2020-2021) के एलिमिनेटर मैच में ब्रिसबेन हीट के तेज गेंदबाज बेन लॉगलिन (Ben Laughlin) ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के बल्लेबाज माइकल नेसर का हैरतअंगेज कैच पकड़ा, वीडियो वायरल

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग (Big Bash League 2020-2021) में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कैच लपके गए हैं. एलिमिनेटर मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. ब्रिसबेन हीट के तेज गेंदबाज बेन लॉफलिन (Ben Laughlin Catch) ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ ऐसा हैरतअंगेज कैच लपका जिसे देख सभी दंग रह गए. लॉगलिन का ये कैच इतना बेहतरीन है कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इसे जादुई कैच बता रहे हैं.

बेन लॉफलिन ने ये बेमिसाल कैच 18वें ओवर में मार्नस लाबुशेन की गेंद पर लपका. लाबुशेन की फुलटॉस गेंद पर माइकल नेसर ने मिडविकेट पर ऊंचा शॉट लगाया. वहां पर बेन लॉफलिन तैनात थे. गेंद उनसे दांई ओर जा रही थी और उसकी ओर भागे. गेंद उनसे थोड़ा दूर थी और इसी बीच लॉफलिन ने डाइव लगाकर एक हाथ से गेंद को लपक लिया. लॉफलिन का ये कैच देख गेंदबाज मार्नस लाबुशेन को विश्वास नहीं हुआ और वो मैदान पर खुशी के मारे नाचने लगे. लॉगलिन के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. महान फील्डर रहे जॉन्टी रोड्स भी इस कैच को देखकर बेहद खुश होंगे. बता दें बेन लॉफलिन भले ही एक गेंदबाज हों लेकिन वो एक बेहतरीन फील्डर भी हैं. बिग बैश लीग के पिछले सीजन में भी उन्होंने बेहतरीन कैच लपका था. लॉफलिन ने 9 आईपीएल मैच भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 10 विकेट लिये हैं. लॉफलिन का इकॉनमी रेट 10 रन प्रति ओवर से ज्यादा है और वो पिछले दो सालों से आईपीएल नहीं खेले हैं.

Super Smash 2021: केन विलियमसन ने ठोका ताबड़तोड़ अर्धशतक, आखिरी गेंद पर चौका लगाकर जिताया मैच


लाबुशेन की जबर्दस्त गेंदबाजी

इससे पहले एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एलिमिनेटर मुकाबले में 20 ओवर में महज 130 रन ही बनाए. एडिलेड को सबसे ज्यादा नुकसान पार्ट टाइम लेग स्पिनर मार्नस लाबुशेन ने पहुंचाया. लाबुशेन ने 3 ओवर में महज 13 रन देकर 3 विकेट लिये. लाबुशेन ने कप्तान ट्रेविस हेड, फिलिप सॉल्ट और माइकल नेसर को आउट किया. इसके अलावा लाबुशेन ने वेदरेल्ड को भी रन आउट किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज