BBL 10: कैच ले रहे खिलाड़ी ने आंखें कर ली बंद, दे दिया छक्का, गेंदबाज रह गया दंग

BBL 10: क्रिस ग्रीन ने छोड़ा आसान कैच (फोटो-ग्रीन इंस्टाग्राम)

BBL 10: क्रिस ग्रीन ने छोड़ा आसान कैच (फोटो-ग्रीन इंस्टाग्राम)

बिग बैश लीग के 28वें मैच में क्रिस ग्रीन (Chris Green) ने आसान कैच छोड़ा, उन्होंने गेंद पर हाथ तक नहीं लगाया और आंखें फेर ली, जानिए क्या है मामला

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 9:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग (Big Bash League 2020) में रोजाना कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जिसे देख फैंस दंग हो रहे हैं. इस लीग में एक से बढ़कर एक कैच लपके जा रहे हैं और खिलाड़ी बेहतरीन फील्डिंग का नमूना पेश कर रहे हैं, लेकिन सोमवार को ब्रिसबेन हीट और सिडनी थंडर के मैच में कुछ और ही देखने को मिला. इस मुकाबले में ब्रिसबेन हीट के खिलाड़ी क्रिस ग्रीन (Chris Green Catch Drop) ने आसान सा कैच छोड़ दिया और गेंद 6 रनों के लिए चली गई. बड़ी बात ये है कि उन्होंने गेंद पर हाथ तक नहीं लगाया और अपनी आंखें भी बंद कर ली. ये सब देख कमेंटेटर, बॉलर और बल्लेबाज भी दंग रह गया. आइए आपको बताते हैं क्या है मामला.

क्रिस ग्रीन ने छोड़ा आसान कैच

मामला ब्रिसबेन हीट की पारी के 15वें ओवर का है जब लेग स्पिनर तनवीर संघा की गेंद पर जो डेनली ने स्लॉग स्वीप खेला. गेंद मिडविकेट पर खड़े फील्डर क्रिस ग्रीन की ओर गई. ये आसान कैच नजर आ रहा था लेकिन अचानक उन्होंने गेंद से अपनी नजर हटा ली. गेंद सीधे 6 रनों के लिए गई और डेनली को जीवनदान मिल गया. क्रिस ग्रीन को अचानक गेंद से नजर हटाते देख सभी दंग रह गये. लेकिन कुछ पल बाद इसकी असल वजह सामने आई. दरअसल जब क्रिस ग्रीन गेंद को लपने वाले थे तभी स्टेडियम की लाइट उनकी आंखों पर पड़ गई और उन्होंने गेंद से अपनी नजर हटा ली. क्रिस ग्रीन का ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है.


IND VS AUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर होते ही गेंदबाजों पर निकला जो बर्न्स का गुस्सा, ताबड़तोड़ पारी खेल टीम को जिताया मैच!

ब्रिसबेन हीट ने जीता मैच

बता दें ब्रिसबेन हीट ने ये मुकाबला 5 विकेट से जीता. सिडनी थंडर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 174 रन बनाए लेकिन जो डेनली के 50 रन और जो बर्न्स की 52 रन की पारियों की बदौलत ब्रिसबेन ने मैच आसानी से जीत लिया. इस जीत के साथ ही ब्रिसबेन के 7 मैचों में 12 अंक हो गए वहीं सिडनी थंडर के 7 मैचों में 19 अंक हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज