Home /News /sports /

Big Bash League: ग्लेन मैक्सवेल ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, उन्हें खुद भी नहीं हुआ विश्वास, Video

Big Bash League: ग्लेन मैक्सवेल ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, उन्हें खुद भी नहीं हुआ विश्वास, Video

Big Bash League 2021-22: ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) मेलबर्न स्टार्स के कप्तान हैं. (Melbourne Stars instagram)

Big Bash League 2021-22: ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) मेलबर्न स्टार्स के कप्तान हैं. (Melbourne Stars instagram)

Big Bash League 2021-22: बिग बैश लीग में रविवार को मेलबर्न स्टार्स और ब्रिसबेन हीट के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. मैच में ब्रिसबेन ने पहले खेलते हुए 149 रन बनाए हैं. मेलबर्न के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने शानदार फील्डिंग से सबका ध्यान खींचा.

अधिक पढ़ें ...

मेलबर्न. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) टी20 के दिग्गज खिलाड़ी माने जाते हैं. बिग बैश लीग (Big Bash League) के एक मुकाबले में उन्होंने रविवार को शानदार कैच लेकर सबको चकित कर दिया. इतना ही नहीं वो खुद भी कैच पकड़ने के बाद हैरान रह गए. मैच में (Melbourne Stars vs Brisbane Heat) ब्रिसबेन हीट ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 149 रन का स्कोर खड़ा किया है. इससे पहले मैक्सवेल आईपीएल में भी अपना जलवा दिखा चुके हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए आरसीबी (RCB) ने उन्हें रिटेन भी किया है.

ब्रिसबेन हीट की पारी के 16वें ओवर की 5वीं गेंद पर सैम हेजलेट ने नाथन कुल्टर नाइटल की गेंद पर लॉन्ग ऑन पर शॉट खेला. सर्किल में खड़े ग्लेन मैक्सेवल ने उलटा भागते हुए एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा. कैच पकड़ने के बाद वे खुद मुंह दबाकर हंसने लगे. हेजलेट ने 8 गेंद पर 9 रन बनाए. ब्रिसबेन की ओर से बेन डकेट ने सबसे अधिक 51 रन बनाए. उन्हाेंने 42 गेंद का सामना किया. 4 चौके और 2 छक्का लगाया. इसके अलावा कप्तान क्रिस लिन ने भी 28 रन बनाए. उन्होंने 22 गेंद का सामना किया. 2 चौके और एक छक्का जड़ा.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा भी नहीं बनेंगे टेस्ट टीम के कप्तान? इस खिलाड़ी को मिल सकती है जिम्मेदारी

कप्तान मैक्सवेल ने एक विकेट भी झटका

मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने बतौर गेंदबाज भी शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 19 रन दिए और 2 विकेट भी लिया. स्टार्स ने 7 गेंदबाजों को आजामाया. टी20 लीग के प्वाइंट टेबल की बात की जाए तो मेलबर्न स्टार्स ने 12 में से अब तक 5 मुकाबले जीते हैं. टीम 18 अंक के साथ छठे नंबर पर है. वहीं ब्रिसबेन हीट की टीम 11 में से सिर्फ 3 मुकाबले जीत सकी है. टीम 15 अंक के साथ 7वें नंबर पर है. पर्थ स्कॉचर्स की टीम 13 में से 10 मुकाबले जीतकर टॉप पर है. उसके 38 अंक हैं.

Tags: Australia, Big bash league, Glenn Maxwell

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर