लाइव टीवी

Video: मैदान पर बड़ा हादसा, रन आउट से बचने के लिए गेंदबाज के ऊपर से कूद पड़ा यह बल्लेबाज, हॉस्पिटल में भर्ती

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 11:40 AM IST
Video: मैदान पर बड़ा हादसा, रन आउट से बचने के लिए गेंदबाज के ऊपर से कूद पड़ा यह बल्लेबाज, हॉस्पिटल में भर्ती
रन आउट से बचने की कोशिश करते सैम हार्पर

बिग बैश लीग (Big Bash League) में मेलबर्न रेनेगेड्स और होबार्ट हरिकेन्स के बीच खेले गए मुकाबले में यह हादसा हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 11:40 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज सैम हार्पर (Sam Harper) एक मैच के दौरान बड़े हादसे का शिकार हो गए, जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. दरअसल बिग बैश लीग (Big Bash League) के एक मैच में रन आउट होने से बचने के लिए वह गेंदबाज के ऊपर से कूद पड़े, मगर नीचे गिरते ही उनके सिर पर चोट लग गई. बिग बैश लीग (Big Bash League) का 47वां मुकाबला मेलबर्न रेनेगेड्स और होबार्ट हरिकेन्स के बीच खेला गया, जहां रेनेगेड्स को चार रन से हार का सामना करना पड़ा.

191 रनाें के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेनेगेड्स की पारी के चौथे ओवर में यह हादसा हुआ. जब नाथन एलिस की गेंद पर रन आउट से बचने के ‌लिए सैम हार्पर (Sam Harper)  नॉन स्ट्राइक छोर पर उनसे भिड़ गए और एलिस के ऊपर से होते हुए धड़ाम से नीचे गिर गए. इसके बाद हार्पर को मैदान छोड़कर बाहर ही जाना पड़ा.



रास्ते में आ गए एलिस

एलिस की गेंद को हार्पर ने हिट किया और सिंगल लेने के लिए दौड़े. एलिस हार्पर को रन आउट करने की कोशिश में थे और वहीं हार्पर इससे बचने के चक्कर में उनसे ‌भिड़ गए. दरअसल हार्पर तेजी से क्रीज में आ रहे थे, तभी एलिस उनके रास्ते में आ गए और हार्पर अपना संतुलन खो बैठे.

Sam Harper, Big Bash League, bbl, Mohammad Nabi, cricket, sports news, सैम हार्पर, बिग बैश लीग, बीबीएल, मोहम्मद नबी, ‌क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज
सैम हार्पर सिर्फ 6 रन ही बना पाए


मैथ्यू वेड (66) और मैकलिस्टर राइट (70*) की अर्धशतकीय पारी के दम पर होबार्ट हरिकेन्स ने निर्धारित ओवर में  तीन विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए. वहीं मैक डेरमोंट ने नाबाद 38 रनों का योगदान दिया. जवाब में उतरी रेनेगेड्स निर्धारित ओवर में चार विकेट के नुकसान पर सिर्फ 186 रन ही बना पाई. रेनेगेड्स की ओर से शॉन मार्श (Shaun Marsh), ब्यू वेबस्टर और मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) ने अर्धशतक जड़ा, मगर वो भी टीम को जीत नहीं दिला पाए. हॉर्पर को 6 रन पर ही रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा. 

टीम इंडिया का न्‍यूजीलैंड दौरे के लिए ऐलान, शॉ वनडे और सैमसन टी20 के लिए शामिल

रवींद्र जडेजा जैसा बनना चाहता है ये भारतीय क्रिकेटर,रणजी ट्रॉफी में ली हैट्रिक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 8:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर