लाइव टीवी

IPL नीलामी से ठीक पहले इस खिलाड़ी ने 40 गेंदों में जड़े 121 रन, लगाई 21 बाउंड्री, मगर फिर भी टीम हारी

News18Hindi
Updated: December 14, 2019, 7:15 PM IST
IPL नीलामी से ठीक पहले इस खिलाड़ी ने 40 गेंदों में जड़े 121 रन, लगाई 21 बाउंड्री, मगर फिर भी टीम हारी
आईपीएल नीलामी में टॉम बेंथॉन की कीमत एक करोड़ रुपये है

आईपीएल (IPL) के अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2019, 7:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कुछ ही दिनों में आईपीएल (IPL) के आने वाले सीजन के लिए ‌खिलाड़ियों पर बोली लगाई जाएगी. जिसमें कुछ खिलाड़ियों को मोटी रकम मिलने की उम्मीद है. नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी, जिसमें 332 खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला होगा. खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश भी कर रहे हैं. आईपीएल (IPL) नीलामी में अब सिर्फ चार दिन बचे हुए हैं और इससे पहले ही टॉम बेंटन ने 40 गेंदों पर 121 रन जड़ दिए. इस पारी से वह फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर खींचने में काफी हद तक सफल भी रहे. इस पारी से एक दिन पहले ही टॉम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया था.

tom banton, Big Bash League, ipl, ipl auction, cricket, sports news, बिग बैश लीग, टॉम बेंथॉन, क्रिकेट आईपीएल, स्पोर्ट्स न्यूज
टॉम बेंटन  ने अपनी  पारी में उन्होंने 13 छक्के और आठ चौके लगाए.


दरअसल 17 दिसंबर से बिग बैश लीग (Big Bash League) का आगाज होने वाला है, जिसमें वह ब्रिस्बेन हीट की ओर से मैदान पर उतरेंगे. इससे पहले क्वींसलैंड प्रीमियर क्रिकेट टी20 में उन्होंने 40 गेंदों पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके 121 रन जड़ दिए. अपनी इस पारी में उन्होंने 13 छक्के और आठ चौके लगाए. उनकी यह पारी एक तरह से बिग बैश लीग से पहले वार्म अप मानी जा रही है.

 tom banton, Big Bash League, ipl, ipl auction, cricket, sports news, बिग बैश लीग, टॉम बेंथॉन, क्रिकेट आईपीएल, स्पोर्ट्स न्यूज
हालांकि टॉम अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए (फाइल फोटो)


295 की थी स्ट्राइक रेट
क्वींसलैंड प्रीमियर क्रिकेट टी20 में टॉम वीनम टीम की ओर से तोम्बु‍ल के खिलाफ मैदान पर उतरे थे. जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए वीनम टीम ने निर्धारित ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए. टॉम ने 295 की स्ट्राइक रेट से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की.हालांकि उनके अलावा टीम का कोई और बल्लेबाज चल नहीं पाया.  टॉम मैकडोनाल्ड की गेंद पर बोल्ड हुए. जवाब में तोम्बु‍ल ने एक गेंद पहले ही नौ विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. जहां मैट रेनशॉ ने 60 गेंदों में 139 रन बनाए.

आईपीएल में एक करोड़ की बेस प्राइसआईपीएल (IPL) में टॉम बेंटन  की कीमत एक करोड़ रुपये है और उन्हें उम्मीद है कि नीलामी में उनके लिए फ्रेंचाइजियों के बीच होड़ देखने को मिलेगी.

10-10 खिलाड़ियों के साथ मैच खेल रही है ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड, जानें वजह

शाहिद अफरीदी ने 'शतक' लगाकर बनाया सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड, जानें पूरा मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 1:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर