IND vs NZ : टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, हार्दिक पांड्या फिट, दोबारा गेंदबाजी पर लौटे

हार्दिक पांड्या अपने चौथे ओवर के बाद लड़खड़ाते हुए मैदान के बाहर चले गए थे. उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, हालांकि कुछ देर बाद ही वे मैदान पर लौट आए और फिर गेंदबाजी भी की.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 5:01 PM IST
IND vs NZ : टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, हार्दिक पांड्या फिट, दोबारा गेंदबाजी पर लौटे
हार्दिक पांड्या की पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है.
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 5:01 PM IST

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर वर्ल्ड कप 2019 का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. हालांकि टीम की शुरुआत काफी धीमी रही. न्यूजीलैंड ने इस मुकाबले में टिम साउदी की जगह मैट हेनरी को मौका दिया है.


इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई, लेकिन 16वें ओवर के बाद टीम इंडिया के लिए मैदान से बेहद बुरी खबर आई. दरअसल, अपना चौथा ओवर फेंक रहे हार्दिक पांड्या के पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया. ओवर की पांचवीं गेंद करने के बाद पांड्या दाएं पैर से लड़खड़ाने लगे. हालांकि उन्होंने छठी गेंद फेंकी और फिर लड़खड़ाते हुए मैदान के बाहर चले गए. उन्हें पवेलियन की सीढ़िया भी बड़ी मुश्किल से चढ़ते देखा गया.


हालांकि बाद में टीम के लिए राहत की खबर तब आई जब हार्दिक पांड्या कुछ ही देर बाद फिट होकर मैदान पर लौट आए. पांड्या ने इसके बाद 27वें ओवर में गेंदबाजी भी की. इस ओवर में उन्होंने चार रन दिए.



First published: July 9, 2019, 4:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...