मोहम्मद शमी को बड़ी राहत, गिरफ्तारी वारंट पर लगी रोक

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 11:12 PM IST
मोहम्मद शमी को बड़ी राहत, गिरफ्तारी वारंट पर लगी रोक
मोहम्मद शमी के खिलाफ कार्यवाही पर रोक

प.बंगाल के अलीपुर की अदालत ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 11:12 PM IST
  • Share this:
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को अपनी पत्नी की ओर से दायर किए घरेलू हिंसा (Mohammed Shami Domestic Violence) के मामले में बड़ी राहत मिली है. सेशन कोर्ट ने शमी और उनके भाई के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट पर रोक लगा दी है. बता दें अलीपुर कोर्ट ने शमी और उनके भाई के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था और उन्हें 15 दिन के अंदर सरेंडर के लिए कहा था.

बता दें साल 2018 में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था. शमी और उनके भाई के खिलाफ IPC की धारा 498A के तहत केस दर्ज किया था. इसी केस के तहत कोलकाता की अदालत ने शमी को सरेंडर करने के लिए कहा था.

अमेरिका में हैं शमी
बता दें मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इस वक्त अमेरिका में हैं. वो वेस्टइंडीज दौरे के बाद अमेरिका में चले गए थे. हालांकि वो अपने वकील के संपर्क में हैं, वहीं बीसीसीआई ने भी उनके वकील से संपर्क साधा हुआ है. बताया जा रहा है कि शमी 12 सितंबर को भारत लौटेंगे.

शमी के साथ बीसीसीआई
बता दें मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) अपनी बीवी के सभी आरोपों को पहले ही खारिज कर चुके हैं. शमी ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए उन्हें बदनाम करने की साजिश बताया है. बीसीसीआई (BCCI) भी शमी के साथ खड़ी दिखाई दे रही है. जब घरेलू हिंसा मामले में शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था तो बीसीसीआई ने उनका करार रद्द करने के सवाल को खारिज कर दिया था.

साल 2018 में शमी की पत्नी ने उनपर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे जिसके बाद बीसीसीआई ने शमी का कॉन्ट्रैक्ट जांच पूरी होने तक रोका था, हालांकि जांच में क्लीन चिट मिलने के बाद उन्हें दोबारा कॉन्ट्रैक्ट दिया गया.
Loading...

अफगानिस्तान ने रचा इतिहास, बांग्लादेश को पहले टेस्ट में 224 रनों से हराया

मजाक बनकर रह गई पाकिस्तान की वनडे और टी20 सीरीज, 10 खिलाड़ियों ने टीम से नाम लिया वापस!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 10:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...