एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर के बाद इस महिला क्रिकेटर पर बनेगी बायोपिक

झूलन ऐसी पहली महिला क्रिकेट खिलाड़ी होंगी जिनके ऊपर बायोपिक बनेगी. उनसे पहले पुरुष क्रिकेट खिलाड़ियों पर बायोपिक बन चुकी है.


Updated: May 18, 2018, 7:57 AM IST
एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर के बाद इस महिला क्रिकेटर पर बनेगी बायोपिक
Photo- PTI

Updated: May 18, 2018, 7:57 AM IST
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्य झूलन गोस्वामी के जीवन पर बन रही फिल्म के प्रसारण अधिकार सोनी पिक्चर्स ने खरीद लिए हैं. सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन द्वारा जारी बयान के मुताबिक यह स्टूडियो डुनामिस इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर टीम को प्रसारित करेगा.

सोनी पिक्चर्स के प्रबंधकिया निदेशक विवेक कृष्णानानी ने कहा, "झूलन के जीवन को देखते हैं तो पता चलता है कि उन्होंने काफी मेहनत की है और काफी कुछ हासिल किया है. यह काफी अच्छा और प्रेरित करने वाला भी है."

उन्होंने कहा, "जो लोग क्रिकेट को अपना सब कुछ मानते हैं उनके लिए वह आदर्श हैं. जब हमने पहली बार उनके सफर के बारे में सुना था तो हम जानते थी हम इसे बड़े पर्दे पर लाना होगा." कृष्णानानी ने कहा, "हम अपने साझेदार, डुमानिस इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर उनके जीवन को बड़े पर्दे पर उतारने की कोशिश कर रहे हैं."

झूलन ऐसी पहली महिला क्रिकेट खिलाड़ी होंगी जिनके ऊपर बायोपिक बनेगी. उनसे पहले पुरुष क्रिकेट खिलाड़ियों पर बायोपिक बन चुकी है जिनमें विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, सचिन तेंदलुकर के नाम शामिल हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर